Blog

Vrishabh Rashi 2022 | सफलता का राज़ 2022 – वृषभ राशि | वृषभ राशिफल 2022 | Vrishabh Rashifal 2022

Vrishabh Rashi 2022

वृषभ राशि 2022 आपके लिए बहुत ही शानदार होगा क्यूंकि यह समय आपके लिए अनेकानेक उपलब्धियों और सफलता का रहेगा।

वृषभ राशि 2022 ( Vrishabh Rashi 2022 ) में आपको सफलता और कार्यसिद्धि के दम पर आप अपनी उत्कृष्ट छवि को निखारने में बखूबी सफल होगे। जी हाँ वर्ष 2022 की वर्ष कुंडली के आधार पर हम आपको अवश्य ही कह सकते हैं, इस पूरे वर्ष में आपके लिए हार या निष्फलता का दूर-दूर तक कोई योग बनता नजर नहीं आ रहा है तो शुभ गतिविधियां भी आपका सहयोग देगी.

वृषभ राशि 2022 ( Vrishabh Rashi 2022 ) के विश्लेषण के आधार पर यह बात खास है की अगर आप बिजनेस, व्यापार, व्यवसाय एवं छोटे-मोटे कारोबार वह इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं। तो आपको आगे बढ़ने के खूब अवसर प्राप्त होंगे।

जो वृषभ राशि वाले ( Vrishabh Rashi Wale ) जातक नया कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट हासिल होगा। जो सरकारी ठेका एवं सरकारी योजना का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें इस बार हार का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Vrishabh Rashi 2022
Vrishabh Rashi 2022

मुख्यरूप से वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) 13 फरवरी से लेकर 26 अक्टूबर तक का समय बिसिनेश, व्यवसाय व नौकरीपैसा जातकों के लिए बहोत ख़ास रहेगा। जो पिछले काफी समय से आपके प्रोजेक्ट बंद पड़े हुए थे, वह धीरे-धीरे तेजतर्रार गति के साथ आगे बढ़ेंगे। स्वदेशी कंपनियों को बाहर की कंपनियों के साथ ज्वाइंट वेंचर या ऐसे किसी दूसरे राश्ते से जुड़कर भी वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo )को कार्य करने का मौका मिल सकता है। तो आपको अपनी स्किल्स को निखारने का अनुकूल अवसर मिलेगा।

वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) आप नए कंपनियां, नए क्षेत्र में, नए बिज़नेस में हाथ आजमाना चाहते है, तो आपको ढेर सारे मौके मिलेंगे। अगर आप सरकारी नौकरी या प्राइवेट किसी संस्था में स्थित होकर नौकरी कर रहे हैं, तो अप्रैल महीने से सैलेरी इंक्रीमेंट के साथ ट्रांसफर के भी स्पष्ट योग बन रहे हैं।

दोस्तों 2022 का समय आपकी सिद्धि व प्रसिद्धियों का रहने वाला है, आपकी मेहनत को पूरी कंपनी के सामने सराहा भी जाएगा, सम्मान दिया जाएगा।

वृषभ राशि 2022 ( Vrishabh Rashi 2022 ) आपकी कुंडली में योग तो यहां तक बन रहे हैं, कि आपको इन सभी चीजों से आगे बढ़ते हुए अपने बॉस या उच्च अधिकारियों से मेडल, पुरस्कार या विदेशी ट्रिप का तोहफा भी मिल सकता है क्योंकि सूर्य आपकी राशि कुंडली में उचस्थ होकर आपको कार्यक्षेत्र, कार्यस्थल और ऑफिस में चमकाने वाले हैं।

इतना ही नहीं, महामारी के चलते अगर आपकी जॉब या कार्य छूट गया था, तो 2022 के समय में आपको अच्छा और लंबे समय तक स्थित होकर कार्य करने का मौका मिलेगा।

मित्रों यह 2022 के साल में आपकी किस्मत चमकने वाली है क्योंकि सूर्य, शुक्र, बुध, शनि और देव गुरु बृहस्पति पूरे वर्ष पर्यन्त वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo )  निश्चित ही शुभफल की प्राप्ति कराने वाले हैं। तो मान कर चलिए 2022 में आपको परिवार में शांति मिलेगी।

Vrishabh Rashi 2022
Vrishabh Rashi 2022

इसके साथ साथ बिजनेस, व्यापार, व्यवसाय एवम नौकरी में तरक्की के साथ जीवन व्यतीत करने का भी मौका मिलेगा। खासतौर पर जो डेकोरेशन, इमिटेशन, पेंट, ट्रांसपोर्ट, कंस्ट्रक्शन, डेवलपमेंट, इंजीनियरिंग, मेडिकल, सॉफ्टवेर, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, एविएशन, कृषि सुरक्षा दल, आर्ट्स, कॉमर्स, साइंस, सरकारी विभाग याफिर टूरिज्म क्षेत्र के साथ जुड़े हुए हैं. उन्हें लाभ और सिद्धि प्रसिद्धि मिलने के जबरदस्त योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) साल 2022 का मध्य से अंत आपके लिए कोई शुभ कार्य, मैरेज फंक्शन या कोई धार्मिक पूजा विधि करने का मौका अवश्य मिल सकता है।

तो बात यह तक नहीं रुकने वाली, यह समय में आपको मित्र, परिवार, कुटुंब, भाई, बहनों से भेट करवा सकता है, मिलवा सकता हैं| तो आपको बचपन की यादें भी ताजा कर पाएंगे।

धन प्राप्ति के उपाय के साथ धन संचय करने का सही No.1 तरीका और प्राप्त हुये धन को निरंतर वृद्धि का सही रास्ता

मित्रों आपके जीवन में ग्रहों की शुभ दृष्टि और शुभ प्रभाव से यह पूरे वर्ष में आप एक अलग ही ऊर्जा, उत्साह एवं अच्छे अनुभवों के साथ व्यतीत करेंगे।

मंगल केतु एवं चंद्रमा के शुभ भ्रमण से यह बात भी निश्चित है, कि वृषभ राशि वाले ( Vrishabh Rashi Wale ) जातक यह समय में कुछ नया इनोवेटिव, क्रिएटिविटी और जबरदस्त ऊर्जा का नया स्त्रोत लेकर आपको तरबोर कराने वाले है।

जो जातक सरकारी नौकरी कर रहे है, उन्हे वेतन में वृद्धि के साथ इच्छित ट्रांसफर मिल सकता हैं, महंगाई भट्ठा याफिर पेंशन बढ़ने के आंकड़े भी नज़र आ रहे हैं।

तो जो वृषभ राशि वाले ( Vrishabh Rashi Wale ) जातक प्राइवेट किसी कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं, उन्हे भी लाभ प्राप्त होगा। आपका जीवन सकारात्मकता के साथ आपको जीवन की ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा।

खासकर वृषभ राशि वालों फरवरी महीने के आपके लिए बाद लाभ मिलने के प्रणब योग बन रहे हैं। तो अभ्यासरत जातकों के लिए भी अभ्यास में अच्छे परिणाम के साथ पुरस्कार भी प्राप्त होंगे।

Our YouTube Channel:

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

पिछले समय में आपने कोई भी विदेशी संस्था में पढ़ने या नौकरी के आवेदन दिए थे, तो वह वृषभ राशि 2022 मंजूर होंगे। पैतृक संपत्ति में बराबर का अधिकार मिलेगा, तो पूर्व में किया गया निवेश भी आपको लाभान्वित कर सकता है।

तो वृषभ राशि 2022 में आपको कुछ सावधानीया बरतने की भी ज़रूरत है, शेरमार्किट में ज़्यादा जोखिम लेने से बचे, पुरानी और फ़िज़ूल की बातों में आपने वक्त जाया ना करे, पैसा उधर देने से बचे, बीन मांगी सलाह देने से बचे.

बन्धुओ अगर कुंडली में कोई पाप ग्रहों की युति बन रही होती है, तो फल मिलाने में देरी या दिक्कत का सामना आपको करना पड़ सकता है. इसीलिए कुंडली का विश्लेषण अवश्य करवाए.

…………………………………………………………               जय गुरुदत्त               ………………………………………………………………

Leave A Comment