Blog

Vrishabh Love Rashifal 2022 | वृषभ लव राशिफल 2022 | Taurus Love Horoscope 2022

Vrishabh Love Rashifal 2022

वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) के अनुसार 2022 का प्यार के मामले में खुश होने के, इच्छापूर्ति के अनेक मौके देने वाला है, और आप खुशी खुशी मिले हुए मौके को हाथों-हाथ लेने के लिए तैयार बैठे हुए हैं और ले भी सकेंगे।

 

इस नए साल वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) में किस्मत आप पर मेहरबान होने वाली है, ग्रहों की चाल कर रही कि आप प्रेम के मामले में काफी भाग्यशाली रहेंगे, वर्ष के प्रारंभ से ही आपकी लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी।

 

इसका मुल कारण है कि पूरे वर्ष आप जिस साथी के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, नजदीक जाना चाहते हैं, वृषभ लव राशिफल 2022

( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) के अनुसार 2022 में आपके उस साथी के साथ आपका संबंध और मजबूत होगा।

 

वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 )  में ग्रहों की स्थिति के आधार से 28 फरवरी 2022 को शुक्र का कर्म भवन में प्रवेश करते ही आपकी लाइफ चेंज होगी।

 

वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) आप अपने साथी से बेतहाशा लाभ प्राप्त कर पाएंगे, साथी की वजह से कार्य के अवसर मिलेंगे, गिफ्ट, सौगात प्राप्त होगी , एक दूसरे को अच्छी तरह समझने का अवसर मिलेंगे। जो आपके प्रेम जीवन को और मजबूत बना देगा। आप स्वयं महसूस कर सकेंगे की जीवन बहुत सरल और आनंददायक है।

Vrishabh Love Rashifal 2022
Vrishabh Love Rashifal 2022

Taurus Love Horoscope 2022 के प्रारंभ से अंत तक, वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) आप अपने पार्टनर का दिल जीतने के लिए जो भी कोशिशे करेंगे, उसमें आप को सफलता प्राप्त होगी।

 

उसका नतीजा आपको पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में जरूर देखने को मिलेगा, वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) मार्च, जून और फिर सितंबर आपके लिए महीना प्यार के मामले में बहुत ही खास रहने वाला है।

 

Taurus Love Horoscope 2022 के अनुशार इस समय के दौरान वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) उन युवाओं की इच्छा पूर्ण होगी, जो अपने लिए किसी खास व्यक्ति के इंतजार में है, उनका इंतजार जरूर खत्म होगा।

जी हां, इस नए साल में वृषभ राशि वाले ( Vrishabh Rashi Wale ) जातकों के जीवन में किसी अजनबी, अनजान शख्स का आगमन होगा, जो आपके दिल के तार को जंजना देगा, जी हां आपका सपनों का साथी इस समय में आपको मिलेगा, जिसके साथ आप प्यार के गुल खिलाएंगे।

 

तो वही वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) 3 मार्च के बाद वैवाहिक जातकों को संतान से जुड़ी खुशखबरी मिलेगी, इस समय विवाहित जातकों के साथ प्रेमी भी अपनों के साथ अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे, Taurus Love Horoscope 2022 में शुक्र का 28 अप्रैल से आपके लाभ भवन में बदलाव, उन व्यक्तियों के लिए भाग्य बन कर आएगा.

Vrishabh Love Rashifal 2022
Vrishabh Love Rashifal 2022

 

जो अपने प्रेम जीवन को विवाह में बदलना चाहते हैं, मनचाहे साथी को जीवनसाथी बनाना चाहते हैं, उन्हें प्रेम विवाह की सौगात मिल सकती है। 2022 में आपका विवाह होकर रहेगा।

 

मित्रों, कुंडली में कई ऐसे ऐसे दुर्योग है, जो वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) जातक की भरपूर मेहनत को सफल नहीं होने देते, प्रेम को सफल नहीं होने देते, विवाह को सफल नहीं होने देते. मानसिक तनाव,लड़ाई जगदे करवाते है, इसलिए कुंडली का विश्लेषण अवश्य करवाएं।

 

जहां वृषभ लव राशिफल 2022 ( Vrishabh Love Rashifal 2022 ) 2022 के वर्ष के मध्य में आपका प्रेम जीवन मजबूती के साथ आगे बढ़ेगा, छोटी-छोटी यात्रा, सिनेमा एवं नदी किनारे आपको साथी के साथ घूमने का अवसर प्राप्त होगा.

 

तो यह समय आपके प्यार का इम्तिहान भी लेगा। जहां कुछ हल्की नोकझोंक भी हो सकती है, किंतु जैसे ही शुक्र 6 अगस्त से धन भाव में प्रवेश करेगा

धन प्राप्ति के उपाय के साथ धन संचय करने का सही No.1 तरीका और प्राप्त हुये धन को निरंतर वृद्धि का सही रास्ता

वैसे ही आपको आपका साथी प्यार भरी मीठी बातों से लुभाने का प्रयास करेगा, आपको खुश रखने की बेतहाशा कोसिसे करेगा और आप भी उन पर पूर्ण रूप से प्यार न्योछावर करने के लिए तैयार रहेंगे।

 

वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) पूरे साल ही आपके बीच म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग बढ़िया बनी रहेगी, अपने विचारो के बारे में खुलकर बोलेगे, हर चीज पर बाते रखेंगे। जो किसी से रिश्ता बनाने के लिए लालायित है.

 

तो 2022 के नए साल में आपकी सिंह राशि, तुला राशि, धनु राशि एवं मीन राशि के जातक के साथ प्रेम संबंध बनने की पूर्ण योग बन रहे हैं. उसके साथ साथ जो जातक विवाह से वंचित है, किसी रिश्ते की तलाश में है, तो इस वर्ष में फरवरी-मार्च मई और जुलाई अक्टूबर महीने में विवाह के रिश्ते प्राप्त होंगे।

 

Our Youtube Channel:

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

दूर शहर, राज्य, विदेश से वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) आपको विवाह का प्रस्ताव मिलेगा और आप शादी के बंधन में भी बंधेंगे। वही शुक्र का इस वर्ष में समय समय पर नीच योग बनाता रहेगा। जिसके चलते वर्ष के दौरान किसी के साथ कुछ नाजायज रिश्ते पर बन सकते हैं.

 

घर ऑफिस या कलिग के साथ आपके नए संबंध पनप सकते हैं, इसीलिए थोड़ा सावधान रहना होगा। कुल मिलाकर यह नए साल में आप प्रियतम को खुश रखेंगे.

 

उसकी वजह से वृषभ राशि वालों ( Vrishabh Rashi Walo ) आपको खुशियां मिलेंगी और हां यदि आपको कोई अपना छोड़कर जाए, तो चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि 2022 के नए वर्ष में कोई आपका इंतजार कर ही रहा है। भगवान आपकी मनोकामना पूर्ण करें यह हम आशा करते हैं।

 

…………………………………………………………         || जय गुरुदेव ||           …………………………………………………………………….

 

Leave A Comment