Yearly Horoscope 2022

Scorpio/Vrishchik Rashifal 2021: वृश्चिक राशि के लिए बेहद शुभ है

वृश्चिक राशि 2021

Scorpio/Vrishchik Rashifal 2021 : वृश्चिक राशि Scorpio Horoscope  वृश्चिक राशि के लिए बेहद शुभ है। नौकरी में तरक्की योग के साथ 2021 में व्यापार व्यवसाय एवं कारोबार में लाभ प्राप्त होगा तो वही नए साल में नई नौकरी के योग भी बनेंगे।

vrishchik rashifal 2021 प्रेम, व्यापार, अभ्यास, कैरियर और धन को लेकर 2021 वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा।

vrishchik rashifal 2021
vrishchik rashifal 2021

 Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार पूरा वर्ष आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। इसकी शुरुआत 4  जनवरी से हो जाएगी। आपके कई रुके हुए कार्य पूर्ण होते नजर आएंगे। आपको अपनी मेहनत का फल मिलने वाला है। आप जहा पर कार्य कर रहे हैं, वहां से तो लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा धन के अतिरिक्त स्त्रोत मिलने की संभावना नजर आ रही है। ऑफिस में आपके कार्यों की तारीफ होगी।

मान सम्मान बढ़ेगा। इसके साथ-साथ पदोन्नति की भी प्रबल संभावना नजर आ रहे हैं। जो जातक आसमान छूने के सपने देख रहे हैं,उन्हें यकीनन आगे बढ़ने की कई सुनहरे मौके प्राप्त होने वाले हैं। 11  मार्च के बाद बिजनेस में आपको कोई बड़ा ऑफर प्राप्त हो सकता है। नया व्यवसाय प्रारंभ करने का मौका मिलेगा। किसी योजना से जुड़ सकेंगे। 

vrishchik rashifal 2021

Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार राज्य सरकार या फिर केंद्र सरकार से जुड़े किसी कार्य से भी लाभ प्राप्त होगा। फिर भी किसी भी नए कारोबार में पैसा लगाने में हड़बड़ी ना करें। निवेश से पहले सोच विचार अवश्य करें।  तो वही लक्ष्मी योग आपको व्यापार से अप्रत्याशित रूप में धन लाभ दे सकता है। आप व्यापार में मुनाफे की उम्मीद कर रहे हैं, तो जायज है। कपड़े के व्यापारी, आयात निर्यात, दवा,खनिज, तकनीक से जुड़े कार्य में मुनाफे प्राप्त हो सकता है। खासकर वह जातक जो कैरियर को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं, उनकी चिंता दूर होने वाली है। क्योंकि जब किस्मत के सितारे चमक जाते हैं, तो भाग्य बदलने में देर नहीं लगती। 

vrishchik rashifal 2021

शत-प्रतिशत कैरियर की गाड़ी गति पकड़ने वाली है। आपको कार्य क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है, यहां तक प्राइवेट सेक्टर में जॉब मिलने की प्रबल संभावना बन रही है। वहां पर ज्यादा लाभ प्राप्त होगा। सैलरी में वृद्धि होगी। आपको नया कार्यभार संभालने का मौका मिल सकता है। फिर भी अप्रैल के बाद आपको आपके हित शत्रुओं से सावधान रहना होगा। वह आपके खिलाफ कोई साजिश भी रच सकते हैं।

https://youtu.be/gbP6783iA2A

Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार  जो बिजनेस में पार्टनरशिप से कार्य कर रहे हैं, उनको अचानक से लाभ मिलेगा। विदेश जाने के सपने लिए बैठे लोगों को भी बेहतरीन मौका मिलने की संभावना बन रही है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो जी जान से लग जाइए, शिक्षा में आपको अपनी मेहनत का फल मिलने वाला है। 

vrishchik rashifal 2021

Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार नौकरी व्यवसाय में उन्नति होगी। सफल परिणामों के चलते आपकी जिंदगी एक नई दिशा की ओर आगे बढ़ने वाली है। 2021 के वर्ष में आपको अपनों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। सार्वजनिक रूप से भी लाभ प्राप्त होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लेकिन अपने अंदर अहम को ना पनपने दे वरना भारी नुकसान होने की भी संभावना बन रही है।

नया व्यवसाय प्रारंभ करने के बारे में सोच रहे हैं, तो उन्हें यह  नया साल मल्टीटास्कर की भूमिका में नजर आ सकता है। महामारी का खतरा कम होने से आपको व्यापार में पुनः के माफिक धन आना शुरू हो जाएगा।  सितंबर में आपका कैरियर ऊंचाइयों को बुलंदियों को छूने में कामयाब रहेगा। आप की एक नई पहचान बनेगी।

vrishchik rashifal 2021

Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार यदि आप अनुशासन के दायरे में रहकर कार्य करेंगे, तो लाभ होना संभव है। शेयर बाजार स्टॉक मार्केट में निवेश आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। पिछले समय में किए गए निवेश से तो लाभ होगा। इसके अतिरिक्त लाभ की भी संभावना है।

पारिवारिक उलझन समाप्त होगी। अपनों के साथ मिलन होगा। किंतु जो जातक लंबे समय से नए साथी की खोज में है, उन्हें यह  वर्ष किसी अवसर के रूप में मिलने वाला है। नए रिश्ते की शुरुआत होगी। शादी विवाह की बात आगे बढ़ेगी।

महामारी के चलते जिसकी शादी रुकी हुई थी, उनकी शादी भी होने वाली है। प्रेम जीवन का लुफ्त उठाने में कामयाब रहेंगे। किंतु  वर्ष के मध्य में  शनि की दृष्टि आपके प्रेम जीवन में बुरी दृष्टि डाल सकती है।

शत प्रतिशत यदि जन्म कालीन ग्रह आपका साथ देंगे तो आपको जीवन में तरक्की प्राप्त करने के खूब सारे अवसर प्राप्त होंगे . Vrishchik Rashifal 2021 के अनुसार उन अफसरों का भी आप लाभ उठा पाएंगे हमारी सलाह है यदि आपकी जन्मकुंडली में कोई पाप ग्रहों की युति बन रही है तो उसका निवारण करें ताकि जीवन में आपको लाभ प्राप्त हो।

 । हरि ओम तत्सत जय गुरुदत्त ।

कैसा रहेगा – मिथुन राशिफल 2021: Mithun Rashifal 2021 In Hindi

मेष राशिफल 2021 (Aries) : Mesh Rashifal Yearly Rashifal

2 comments

Leave A Comment