October 2021 Masik Rashifal

Mesh October Rashifal 2021 – मेष राशिफल अक्टूबर 2021 : कैसा रहेगा अक्टूबर 2021 ?

Mesh October Rashifal 2021

Mesh October Rashifal 2021 ( मेष अक्टूबर राशिफल 2021  ) के अनुशार मेष राशि वालो अक्टूबर महीने में सबसे बडा बदलाव होने वाला हैं। जो आपके पक्ष में रहने वाला है.

 

मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) के आधार पर मेष राशि वालो एक बात तो साफ़ है यह समय में भाग्य आपको आगे और काफी आगे तक ले जाने वाला है.

 

जी हाँ मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) विश्लेषण के आधार पर मेष राशि वालो का है क्यूंकि यह समय में शुभ गृह आपके राशि कुंडली में चलाईमान रहेंगे और आपके मन मैं चल रही योजनाइ पूर्ण होगी।

 

जो इमसे पहले से जुड़े हुए हैं, उन्हें पता ही होगा, लेकिन जो अभी-अभी इमसे जुड़े हैं, उन्हें मैं बताना चाहता हूं हमारी यूट्यूब चैनल वैदिक साधना ( Vadic Sadhana )  में 6 सितंबर से 22 अक्टूबर मंगल मचाएगा दंगल के वीडियो में मैंने राजकीय भूकंप को लेकर, राज्य में बड़े उलटफेर को लेकर जो भविष्यवाणी की है, वह गुजरात में, पंजाब में सत प्रतिशत सही होती जा रही है, वह वीडियो आई बटन पर क्लिक करके देख सकते है।

Bhavishya Vaani

https://youtu.be/MrKLLiQHTA4

 

दोस्तों और आगे अक्टूबर महीने में भी भारत से लेकर पूरे विश्व में बड़े बदलाव होगे वही रोजगार के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी, रियल एस्टेट के क्षेत्र में उन्नति होगी, तो शिक्षा और धर्म से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले होगे।

 

तो शेर बाजार में बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। इन सबके बीच मेष राशि वालो आपके भविष्य को लेकर भी बड़ा और अकल्पनीय अवसर मिलेगा.

Mesh October Rashifal 2021
Mesh October Rashifal 2021

मेष राशि वालो :

  • आपके राशि स्वामी मंगल ग्रह आकस्मिक धन भाव व देह भाव के लोड होकर जय भाव में विराजमान है, जो अधिकार देने वाले है।
  • व्यापार व्यवसाय के स्वामी बुध ग्रह पराक्रम भाव व जय भाव के लोड होकर वही विराजमान है, जो अचानक से लाभ प्रदान करने वाला है। 
  • उच्चपद नौकरी के कारक सूर्य ग्रह विद्या भाव के लोड होकर भाग्य भाव में स्थित है , जो नोकरी प्रदान करने वाले है।
  • तो शुक्र भाग्य भाव में, गुरु लाभ भाव में विराजमान है,जो आपके लिए शुभ अनुकूल और लाभप्रद स्थितियों का निर्माण कर रहे है।

जिसके कारण अक्टूबर महीने बहोत बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। 

तो जानते है ज्योतिष शाश्त्र के आधार पर अक्टूबर महीना मेष राशि वालो के लिए …..

 

मेष राशिफल 2021 ( Mesh Rashifal 2021 ) के अनुसार अक्टूबर महीना आपके जीवन को पूरी तरह से बदल देने वाला है, जहां महीने के प्रारंभ से ही कैरियर के क्षेत्र में आप को नई ऊंचाइयां प्राप्त होगी, तो कार्यक्षेत्र में ग्रहों की स्थिति आपको बेहतर स्थिति में लाएगी.

 

इस समय खासकर जो जातक नई नौकरी की तलाश में है, योग्यता और डिग्री होने के बावजूद भी कार्य से वंचित है, नौकरी करने का अवसर नहीं मिल रहा है, तो मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) के अनुशार इस वक्त शत-प्रतिशत नौकरी की तलाश पूर्ण होगी और एक अच्छी एवं लंबे समय तक कार्य कर सके मेष राशि वालो ऐसी नौकरी आपको मिलेगी.

Our YouTube Channel:

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

तो व्यवसाय को लेकर कोई योजना बना रहे हैं, तो अक्टूबर राशिफल 2021 ( October Rashifal 2021 ) 26 अक्टूबर से पहले पहले आपके हाथ में बड़ी सफलता लग सकती है, और व्यवसाय को लेकर भी आपकी योजना मूर्त रूप ले सकती है.

 

तो कर्मक्षेत्र व ऑफिस में सहकर्मि, अधिकारी और बॉस के साथ आपके व्यवसायिक संबंध प्रगाढ़ बनेंगे, तो इस वक्त समाजसेवा,राजनीतिज्ञ जातकों को मान सम्मान प्राप्त होगा.

विशेष तौर पर मेष राशि के जो जातक विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्ति की योजना बना रहे हैं, या फिर अपने ही देश में बड़ी डिग्री के लिए शिक्षा हासिल करने के लिए प्रयत्नशील है, तो यकीनन मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) एनालिसिस के आधार पर इस समय आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी। तो वह जातक जो पीएचडी, दर्शनशास्त्र या शोध के विषयों में जुड़ना चाहते हैं, या फिर मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम पास करना चाहते हैं, वह अवश्य ही सफल होगे।

Mesh October Rashifal 2021
Mesh October Rashifal 2021

दोस्तों, दुनिया चाहे माने या ना माने लेकिन कोविड वायरस अब खत्म होने वाला है और उसका प्रभाव कर्म क्षेत्र पर नहीवत रहेगा, जिस के ही कारण आपको आमदनी के नए रास्ते मिलेंगे, बंध पड़े उद्यम फिर से शुरू होगे, तो आपका कार्य भी तेज गति से अपनी पूरी रफ़्तार से दौड़ने लगेगा.

 

खासकर मेष राशि वाले वह जातक जो खुद का व्यापार कर रहे हैं, वह अपने शत्रुओं को न केवल परास्त करेंगे, किंतु प्रतिस्पर्धी ओ को भी मात देने में सफल रहेंगे, जिसके कारण इस दौरान आपका कार्य अधिक होगा, व्यापार अधिक होगा, जिसके बलबूते पर आप अत्याधिक आमदनी प्राप्त करेंगे, धन संचय करने में सफल रहेंगे.

तो वही मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) जुलाई-अगस्त सितंबर माह  में जिन्होंने शेयर बाजार, जमीन मकान या प्रॉपर्टी में निवेश कर रखा है, उन्हें भी निवेश का लाभ प्राप्त होगा.

 

October 2021 Makar Rashifal | अक्टूबर 2021 मासिक राशिफल – अक्टूबर का महीना मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा ?

 

तो आर्थिक सामाजिक और व्यवसायिक गतिविधियों के चलते बहुत सारे ऐसे लाभ प्राप्त होगे, जिसके चलते धन की अधिक मात्रा प्राप्त होगी और उधार लिया पैसा भी आप चुकाने में सफल रहेंगे.

 

दोस्तों, मेष अक्टूबर राशिफल 2021 ( Mesh October Rashifal 2021 ) 11वे भवन में स्थित गुरु शनि के साथ युति करने के कारण इस वक्त आपको धन को लेकर बड़ा लाभ होगा, चाहे वह गुप्त जगह से धन प्राप्त होने के रूप में मिले, प्रॉपर्टी एवं पितृक अधिकार के रूप में हासिल होने से मिले, स्वतंत्रता मिलने के रूप में मिले, या फिर नौकरी में सैलरी वृद्धि के रूप में मिले इस वक्त आपको लाभ अवश्य प्राप्त होगा।

 

इसके साथ-साथ नवम भवन में स्थित सूर्य आपको अधिकार दिलवाएगा, तो यदि आपका प्रमोशन रोक दिया गया था, तो आपका प्रमोशन मिलेगा, पदोन्नति के साथ सैलरी में इंक्रीमेंट वृद्धि होगी। 

 

अक्टूबर राशिफल 2021 (  October Rashifal 2021 ) विश्लेषण के आधार पर इस वक्त व्यापारी जातक जो व्यवसाई को लेकर चिंतित है, उनको भी एक बड़ा अवसर मिलेगा, जो धन के रूप में सफलता हासिल होने के रूप में मिलेगा।

 

तो मेष राशि वालो आपके पारिवारिक जीवन में भी बड़ा उलटफेर होगा, जिन पति पत्नी के बीच में तनाव की स्थिति चल रही थी, घरेलू सुख सुविधाओं के लिए चिंतित थे, या फिर पिता के साथ अनबन हो रही थी, तो इस वक्त आपके संबंधों में सुधार देखने को मिलेंगे और मानसिक तनाव भी खत्म होगा। 

Mesh October Rashifal 2021
Mesh October Rashifal 2021

विशेषकर अक्टूबर महीने में मेष राशि वाले जातकों के वारे न्यारे होने वाले हैं, जो अपनी नई दुनिया बसाना चाहते हैं, दुनिया को दिखाना चाहते हैं, और अपने दम पर नए कार्य का प्रारंभ करना चाहते हैं, उन्हें भी इस वक्त किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलेगा.

 

तो शासन प्रशासन से जुड़े मुद्दे हल होगे, लोन के आवेदन मंजूर होगे, तो इस वक्त मेष राशि वालो महत्वपूर्ण व्यक्ति से आपकी मुलाकात भी संभव है, जो आपकी ज़िन्दगी में दुनिया को बदल सकता है। 

 

तो वही मेष राशि वालो फिल्म जगत, सिनेमा, संगीत खेलकूद से जुड़े लोग इस समय अच्छा लाभ प्राप्त कर पाएंगे, तो प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे जातको को जीवन में एक प्रकार का नयापन अनुभव करने का अवशर प्राप्त होगा, तो छोटे कारीगर, मिडल मेन भी इस वक्त जिस जगह से धन कमा रहे हैं, उसे अतिरिक्त धन प्राप्त होगा, ब्यूटी संबंधित प्रोडक्ट, लकड़ी के व्यापारी, टेक्सटाइल, खनन संबंधित पदार्थ, घरेलू चीज वस्तु की सामान का व्यापार, आदि से जुड़े हुए हैं, तो आपको बड़ा मुनाफा मिलेगा।

मेष राशिफल 2022 – Aries Horoscope 2022 -नहीं सुनी होगी अगम शाश्त्र की बड़ी भविष्यवाणियां

 

तो दूसरी मेष राशि वालो और कृषि क्षेत्र, टूरिज्म, खानपान से जुड़े जातक भी लाभ अर्जित कर पाएंगे, जी हा मेष राशि वालो आपकी डूबी नैया फिर से तैरने लगेगी, खासकर संतान पक्ष की ओर से भी कोई बड़े समाचार प्राप्त होगे.

 

मेष राशि वाले जो विदेश में स्थित होना चाहते हैं, या फिर विदेश में स्थित जातक है, वह भी मुश्किलों से निजात पा लेंगे , किसी अवसर के रूप में आपको मौका मिलेगा, तो इस वक्त किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है और वह आपके जीवन में प्रियतम प्रेमी साथी दोस्त हमदम के रूप में जिंदगी भर के लिए आपका साथ निभा सकता है.

 

प्रेम से जुड़े मेष राशि वाले जातक इस वक्त अपने संबंधों पर मुहर लगा सकेंगे, क्योंकि शादी का बड़ा योग बन रहा है, जिसके ही कारण इस समय प्रेम विवाह संभव होगा, हालांकि आपको पैसे उधार देने से बचना होगा, धारदार चीज,लोहा, आप को नुकसान पहुंचा सकती है, स्वास एवं लहू संबंधित रोग से प्रभावित हो सकते हैं, तो वही स्त्री पक्ष से भी सावधान रहना होगा और फालतू की बातों को लेकर विवाद से बचने की सलाह देते हैं, वरना आप बड़ा नुकसान उठा सकते हैं, इसलिए संभल कर रहे।

 

…………………………………………….   || जय गुरुदत्त ||   ……………………………………….. 

 

Leave A Comment