Warning: file_put_contents(/home/vadicsadhana/domains/vadicsadhana.com/private_html/wp-includes/sodium_compat/src/.htaccess): failed to open stream: Permission denied in /home/vadicsadhana/domains/vadicsadhana.com/public_html/wp-includes/cron.php on line 1045 Warning: file_put_contents(/home/vadicsadhana/domains/vadicsadhana.com/private_html/wp-includes/sodium_compat/src/.htaccess): failed to open stream: Permission denied in /home/vadicsadhana/domains/vadicsadhana.com/public_html/wp-includes/pluggable.php on line 953 कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी होती है लाखो में एक : Aquarius And Leo compatibility
Blog

कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी होती है लाखो में एक : Aquarius And Leo compatibility

कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी

कुम्भ राशि और सिंह राशि संसार में आई है, एक दूजे का साथ निभाने।

स्वयं भगवान ने कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी को बना कर भेजा हीं है एक दूजे के लिए। क्योंकि इनमें नैचुरली कुछ अलग ही जबरदस्त असाधारण आकर्षण होता है। इन दोनों राशि वालों को तो बस प्रेम सागर में डूब कर बस एक दूसरे में खो जाना है। सच्चे मन और दिलो जान से बस इनको तो प्यार ही करना है।

कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी
कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी

यह राशियां अपने पार्टनर के प्रति एक अद्भुत लगाव और कोई भी बात को लेकर जीवन में नकारात्मक असर नहीं पढ़ने देते। कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी इसलिए भी खास है, क्योंकि यह राशि वाले व्यक्ति किसी भी छोटी-मोटी बातों को अपने दिल से नहीं लगाते, क्योंकि यही राशि वाले इनमें पड़कर रिश्तो को खराब करने में जरा सा भी विश्वास नहीं करते। यह राशि वाले लोग रिश्तो को जोड़ने में विश्वास रखते हैं।

Kumbh or Singh Rashi के जातक अगर कोई भी कार्य करने में, नया कार्य करने में, इश्कजादे या फिर पिछले समय में हार का सामना करना पड़ा है, तो यह दोनों अपने पार्टनर को कभी उस हार का एहसास नहीं दिलाते और ऊपर से कुछ नया दुनिया से अलग करने के लिए उन्हें प्रेरित भी करते हैं।

कुम्भ राशि और सिंह राशि के लोग हर एक कार्य में सपोर्ट और हर मुमकिन प्रयास भी करते हैं। Kumbh Rashi Singh Rashi Wale प्यार बारे में तो बात ही मत पूछिए, क्योंकि यह जातक अपनी जान से भी ज्यादा एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं। साथ ही इन दोनों राशियों के बीच में प्रेम विवाह ( LOVE MARIIAGE) होने के भी जबरदस्त योग भी निर्माण होते हैं। खास तौर पर यह राशियां जीवनसाथी और लाइफ पार्टनर बने तो जरूर इन्हें सफलता प्राप्त होती हैं। आगे जाकर इनके प्रेम की मिसाले दी जाती है, कि भई प्यार करो तो Kumbh Rashi or Singh Rashi Walo की तरह।

One Click Can Change Your Life – World’s Best Astrologer Acharya Pradip Maheta Available On Whatsapp

कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी

इन दोनों राशियों में यह एक बात आमतौर पर देखी गई है, कि कुम्भ राशि और सिंह राशि के जातक कोई भी जवाबदारी अपने ऊपर नहीं लेते हैं, और हर बार कोई भी जिम्मेदारियों लेने से अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। और इन कारणों से यह राशि वाले व्यक्ति अपनी इस बात से ठेस भी पहुंचाते हैं, लेकिन न जाने कुदरत ने इन राशियों को कौन से शक्तियों से नवाजा है की ज्यादा समय तक इनसे कोई रूठ भी नहीं सकता और किसी को भी जल्द मना भी लेते हैं.

जीवन में इनके कार्य करने के तरीकों के बारे में बताया जाए तो, कुम्भ और सिंह को जीवन में कोई भी कार्य अपने मन मुताबिक पूरी लगन से करना ही अच्छा लगता है। और खास बात यह भी है, कि मन मुताबिक किए हुए कोई भी कार्य में अवश्य ही जबरदस्त सफलता भी प्राप्त करते हैं।

कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी
कुम्भ राशि और सिंह राशि का प्यार

कुम्भ राशि और सिंह राशि  KI LOVE RELATIONSHIP  में जबरदस्त बॉन्डिंग होती है, क्योंकि यह व्यक्ति अपने पार्टनर की भावनाओं की कद्र कर, हमेशा उन्हें सम्मान देते हैं। Kumbh or Singh Rashi Ka Milan तो जबरदस्त है क्योंकि इनके बीच में अंतरंगता भरे पल भी समय के अंतराल में उनके जीवन में बारी बारी आते रहते हैं।

Kumbh or Singh Rashi  Pyar की जरूरतों को भी अच्छे से समझ कर जरूरतों को पूरा भी करते हैं। कुम्भ राशि और सिंह राशि के बीच यह सब परिस्थिति निर्माण होने से उनके बीच एक अच्छा रिश्ता विकसित होता है।(AQUARIUS AND LEO COMPATIBILITY ) के विचार बहुत ही अत्याधुनिक होते हैं यदि यह जातक चाहे तो दुनिया भी बदलने का जोश और मादा रखते हैं। जातक कुदरत द्वारा बनाए गए संयोग से ही मिला है। यह जातक अपनी मजबूत भौतिक प्रकृति और अनुकूल स्वभाव के कारण ही इनके रिश्ते में जबरदस्त ठहराव होता है।

https://youtu.be/T0z21pXPYfk

कुम्भ राशि और सिंह राशि की अद्भुत, अद्वितीय प्रतिभा ही उन्हें जीवन के अच्छे पलों का आनंद उठाने के लिए प्रोत्साहित करती है। यह जोड़ी तब काम करेगी तब दोनों एक दूसरे साथ में प्यार करेंगे। इन के रिश्ते की शुरुआत अच्छी है। लेकिन कभी-कभी इनके रिश्तो में कोई बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति भी निर्माण होती है। लेकिन इनकी समझदारी पूर्वक जल्द ही कोई भी कठिन परिस्थितियों को सुलझा कर, उन्हें रास्ते का रोड़ा नहीं बनने देते और यह सब बातों से ही इनके लिए हर बार रिश्तों में मिठास भर देती है।

सिंह राशि की पहल से कुंभ राशि के जातक के साथ हमेशा के लिए एक दूजे के बन कर रह जाते हैं। और इस तरह  कुम्भ राशि और सिंह राशि की जोड़ी बेमिसाल मानी जाती है।

मकर राशि और मीन राशि की जोड़ी, बन पायेगी नं 1 !

 

2 comments

  1. Sunita dhurve

    MERI sadi kB hogi

  2. Lalit Yadav

    Ian Singh Rashi & my partner Rashi is kumb

Leave A Comment