Uncategorized

सिंह राशिफल जनवरी 2022 | Singh Rashifal January 2022 | सिंह राशि वालों के लिए जनवरी 2022 कैसा रहेगा ?

सिंह राशिफल जनवरी 2022

सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए यह वर्ष धन, पद, प्रतिष्ठा एवं खुशियों की सौगात देकर जायेगा, क्योंकि आप सारे जहां की दौलत बटोर ने के लिए उत्साहीत है और किस्मत आपको धन देने के लिए तैयार बैठी हुई है.

 

सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) में सिंह राशि वालों एक और महालक्ष्मी की पूर्ण कृपा प्राप्त होने से पूरे साल धन की देवी का आशीर्वाद मिलता रहेगा, तो शनि देव की पूर्ण कृपा के चलते आपको अपनी मेहनत का पूर्ण फल मिलना शुरू हो जाएगा। और उसी के ही कारण इस नए वर्ष मैं आप अपनी कई महत्वकक्षायो को पूर्ण करेंगे.

विशेष रूप से सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) विश्लेषण के आधार से 2 जनवरी के बाद से ही बिजनेस करने वालों को भाग्य का सहयोग मिलने लगेगा, व्यापार में उन्नति होगी, कार्य क्षेत्र में जिस परेशानी को लेकर चिंतित थे, उनसे निजात मिलेगी। तो इस वक्त आप का पद भार बढ़ेगा, किसी नए कार्यों को करने का मौका प्राप्त होगा.

तो इस वर्ष के जनवरी राशिफल 2022 के अनुशार पहले तिमाही में ही बड़ी डील संभव है। नौकरी पेशा एवं व्यापारि जातकों के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा, कैरियर में शुभ संकेत मिल रहे हैं.

विशेषतौर पर वह सिंह राशि वाले आईटी प्रोफेशन से जुड़े जातकों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन एवं सैलरी में इंक्रीमेंट मिलने का प्रबल योग बन रहा है, तो मार्च-अप्रैल में आपकी आई में अचानक लगातार बढ़ोतरी दिखाई देगी.

इस वक्त आपको कार्य क्षेत्र के अलावा भी अन्य जगह से धन प्राप्त होने के प्रबल संकेत मिल रहे हैं, करियर में प्रमोशन और संतुष्टि मिलेगी। तो नौकरी पेशा जातकों को गुप्त जरिए से भी धन मिलेगा। खास करके वह व्यापारी जातक जो संघर्ष की स्थितियों से उलझे हुए हैं, उनकी उलझन समाप्त होगी.

Singh Rashifal January 2021
Singh Rashifal January 2022

तो जो सिंह राशि वाले युवा जो पिछले साल में किसी से धोखा खा चुके हैं, कार्य न होने से मायूस हो गए हैं, उन्हें इस वक्त जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा. इस वर्ष के दौरान आपकी हर प्रकार की मनोकामना पूर्ण होगी, तो आप अपने लक्ष्य को भी प्राप्त करेंगे।

सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) में फरवरी, अप्रैल, जून, जुलाई में आपको महत्वपूर्ण मौके प्राप्त होते रहेंगे, जिसकी वजह से आपका यह साल अच्छा बीतेगा। किंतु जो प्राइवेट सेक्टर में कार्य कर रहे हैं, छोटी संस्था एवं राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार में कार्यरत हैं, उन्हें केंद्रीय एवं संगठित भी होना रहेगा.

सिंह राशि वालों आपकी आय में इजाफा होगा, सैलेरी में वृद्धि होगी, तो सरकारी किसी स्कीम का लाभ मिल सकता है, इस वर्ष के मध्य में आपको किसी फॉरेन कंपनी के साथ काम करने का भी मौका मिल सकता है.

 

मकर राशि और सिंह राशि (Capricorn and Leo) जोड़ी की नंबर 1: अनुकूलता- Compatibility Capricorn and Leo No.1

 

सिंह राशि वाले जातक जो पहले से ही विदेशी कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं, उन्हें इस दौरान तरक्की मिलेगी। हां यदि आप चाहते हैं, कि आप नौकरी करते हुए खुद का व्यवसाय करें, तो यकीन मानिए आप को लाभ हो सकता है.

शासन प्रशासन से जुड़ी मंजूरी मिलेगी तो जनवरी राशिफल 2022 के अनुशार आपके लंबित कार्य भी पूर्ण होंगे, तो सिंह राशि वालों आपको पार्टनरशिप से कार्य करने का भी मौका दिया जा सकता है, जी हां आप दोस्तों के साथ पार्टनर के साथ मिलकर नया बिजनेस खड़े करने में कामयाब रहेंगे.

इस समय व्यापार संबंधित यात्राओं से लाभ होगा. तो कार्य के लिए याफिर शिक्षा के लिए आपको विदेश यात्रा का भी मौका मिल सकता है.

सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) में यात्रा के लिहाज से यह साल आपके लिए शुभ है, विशेषरुप से वह विद्यार्थी जातक जो विदेश जाकर पढ़ाई के साथ कमाई करने के बारे में सोच रहे है, तो आपकी मनोकामना पूर्ण हो सकती है। चाहे दुनिया इधर कि ईधर हो जाए 2022 में सिंह राशि वालों आपकी नई नौकरी की तलाश पूर्ण होकर रहेगी, आप प्राइवेट सेक्टर सरकारी विभाग या अपने बड़ी संस्था से जुड़कर कार्य का नया आरंभ करेंगे.

Singh Rashifal January 2021
Singh Rashifal January 2022

तो जो सिंह राशि वाले नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे है  उनकी भी इच्छा पूर्ण होगी। इस दौरान आयात निर्यात के कार्य से जुड़े हुए हैं, जो एजेंट के तौर पर कार्य कर रहे हैं, ऑटोमोबाइल टेक्सटाइल, इन्फ्राट्रक्चर एवं इलेक्ट्रॉनिक संबंधित कार्यरत हर जातक अपनी आय को दोगुनी करने में सफल रहेंगे, तो आपको बड़े-बड़े टेंडर प्राप्त होंगे.

तो जो जातक पर्यटन, कला, संगीत एवं फैशन से जुड़े हुए हैं तो जनवरी राशिफल 2022 उनके लिए यह वर्ष करियर में नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा. मार्च-अप्रैल अक्टूबर-नवंबर आपके लिए अच्छी खबर लेकर आएगा, तो खेल कूद और सिनेमा जगत से जुड़े जातक विशेष उपलब्धियां प्राप्त करेंगे।

पूरे वर्ष के दौरान सिंह राशि वाले जो राजनीति में कैरियर चमकाना चाहते हैं, सिनेमा जगत में किस्मत आजमाना चाहते हैं, खेलकूद में आगे बढ़ना चाहते हैं, जिंदगी उन्हे विशेष मौका प्रदान करेगी।

कर्क राशि और सिंह राशि की अनुकूलता नंबर 1: – Couple Compatibility No.1: Cancer and Leo

जनवरी राशिफल 2022 में इस वर्ष समय-समय पर शेरबाजार से लाभ होता रहेगा, छोटी अवधि में निवेश और लंबी अवधि के निवेश के चलते भी आप मालामाल हो सकते हैं, कुंडली का गणित आपको धन से लाभ से वंचित नहीं रखेगा किंतु क्रिप्टो करेंसी में ज्यादा निवेश आपकी जिंदगी की बड़ी भूल भी हो सकता है, तो इस बात का आपको खास ख्याल रखना है।

सिंह राशिफल जनवरी 2022 ( Singh Rashifal January 2022 ) विश्लेषण से सूर्य की स्थिति इस साल कारोबार में कोई नया प्रस्ताव दिलाएगी, यदि जमीन मकान बेचकर नया उद्यम प्रारंभ करना चाहते हैं, तो वह करने में सफल रहेंगे। रसायन शिक्षा और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र से जुड़े व्यवसाय करने वालों को लाभ होगा। तो कृषि क्षेत्र चिकित्सा से संबंधित बिजली उपकरणों से सम्बन्धित, लकड़ी से संबंधित, व्यवसाय करने वाले भी लाभ कमा पाएंगे।

 

Our YouTube Channel:

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

2022 में आपको गुपचुप एवं अचानक से भी लाभ हो सकता हैं, यह साल पैसा, भरपुर तरक्की ,लाभ और उन्नति लेकर आया है, फिर भी मुश्किल परिस्थिति में, डिप्रेशन में कुंडली का विश्लेषण करवा कर आगे बढ़े आपको उचित रास्ता अवश्य मिलेगा, यह मेरा वादा है.

( यह लेख भृगु संहिता, प्राचीन ग्रंथ, वैदिक शास्त्र, ज्योतिषीय गणनाओ एवं विश्लेषण के आधारित है. जीवन में कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले आप जन्मकुंडली का विश्लेषण अवश्य करवाएं क्योंकि कुंडली में बन रहे पाप ग्रहों की युति के चलते फल मिलने में दिक्कत या विलंब हो सकता है ).

…………………………………………………………..     ||  हरि ओम तत्सत जय गुरुदत्त ||     …………………………………………………………

Leave A Comment