Blog

मेष राशि और वृषभ राशि- Aries and taurus love compatibility के बारे में

मिथुन राशि और मेष राशि

नमस्कार दोस्तों हम बात करेंगे मेष राशि और वृषभ राशि ( Aries and taurus love compatibility) के बारे में

तो कैसी रहेगी मेष राशि और वृषभ राशि राशियों की जोड़ी ? कैसे रहेंगा प्रेम संबंध, कैसा रहेगा इन राशियों को एक दूसरे के प्रति लगाव देखते हैं।

मेष राशि और वृषभ राशि
मेष राशि और वृषभ राशि दोनों का प्यार

मेष राशि और वृषभ राशि एक दूसरे से काफी प्रभावित होती है। मेष का स्वामी मंगल ग्रह है, जो मेष राशि के लोगों को काफी उत्साही बनता है, तो वहीं वृषभ राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है, जो मनमौजी एवं उदार स्वभाव वाला बनता है। यानी कि  वृषभ राशि वालों को मेष राशि वालों की तरफ से उसके प्रति काफी उत्साह देखने को मिलेगा और कोई भी कार्य उसके हित में करेंगे। यानी कि दोनों राशि वाले जातक एक दूसरे के प्रति सिर्फ अपनी ना सोचते हुए, अपने पार्टनर की सोचते है एक दूसरे का हित चाहेंगे।

मेष राशि और वृषभ राशि
मेष राशि और वृषभ राशि

मेष राशि और वृषभ राशि दुनिया की ऐसी राशिया है जो प्रेम के मामले में अव्वल पर आती है। दूसरी तरफ वृषभ का स्वामी शुक्र ग्रह है जो कि प्यार और रोमांस का ग्रह है, यानी कि मेष और वृषभ के बीच प्रेम जीवन भरपूर रहेगा। दोनों एक दूसरे के प्रति काफी रोमांस महसूस करेंगे। इन दोनों साथ में होंगे तो कई प्रकार के रोमांटिक पल महसूस व्यतीत करेंगे जिससे इनका प्यार और बढ़ेगा बात यहां तक नहीं रुकती इन दोनों राशि के जातकों में प्रेम संबंध बहुत ऊंचाइयों प्राप्त करते हैं । वृषभ राशि कामुक धैर्यवान और कोमल होती है। मेष राशि इन गुणों से काफी आकर्षित होती है। तो वृषभ राशि काम के प्रति अपनी भावना और धैर्यता की तारीफ करती है।

love

आजमाएं यह तात्कालिक नौकरी पाने के उपाय, मिलेगी इच्छित जॉब

कन्या राशि और मेष राशि की जोड़ी कैसी रहती है : Virgo and Aries

मेष राशि और वृषभ राशि यह दोनों राशि वाले जीवन के अवसरों को कब और कैसे प्राप्त करना है, कैसे जीवन की नाव को आगे बढ़ाना है, हर मुश्किल में कैसे रास्ता पार करना है, पथ में आए हुए हर काटे को कैसे हटाना है, यह सब भली भांति जानते है। और यह संकेत एक दूसरे के लिए एक अच्छा संतुलन है। मेष राशि वाले लोग अपने कुछ काम में बहुत उतावले स्वभाव के होते हैं वह अपना कुछ काम बहुत जल्दी से खत्म करना चाहते हैं वही वृषभ राशि वाले लोग हर काम थोड़ा मंद गति से करते हैं यानी कि दोनों के काम करने की गति में थोड़ा फर्क होता है।

LOVE

मेष राशि के लोग वृषभ राशि वालों को सुस्त और धीमी गति वाले मानते हैं, मेष राशि वाले स्वभाव के तेज होते हैं। काफी आशावादी होते हैं। लोगों से बेहतर उम्मीद की आशा रखते हैं। तो वृषभ राशि वाले उसकी आशा पर खरे साबित होते हैं और उसे पूरा सपोर्ट करते हैं। वही ताकत के दृष्टिकोण से देखें तो वृषभ राशि के लोग बहुत शांत और समझदार इंसान होते हैं। अपने समय का सदुपयोग कैसे करना है, वह यह अच्छी तरह समझते हैं। मेष राशि वाले लोग उसकी यह समझदारी को समझते हैं, इसीलिए aries and taurus की जोड़ी अच्छी कहीं जा सकती है।

couple

दोस्तों आगे बात करें मेष और वृषभ राशि के प्रेम जीवन की तो मेष राशि और वृषभ राशि के लोग काफी करीब होते हैं, एक दूसरे के स्वभाव को काफी समझते हैं। एक दूसरे के प्रति अपनी इच्छा व्यक्त करते हैं। दोनों की लव लाइफ काफी बेहतर होती है। वृषभ राशि वाले मेष राशि वालों के लिए काफी कुछ करने की सोचते हैं, उन्हें खुश रखने की सोचते हैं, इस प्रकार यह दोनों राशि वालों का प्यार बढ़ता है। प्रेम जीवन भी अच्छा गुजरता है। यदि यह दोनों राशि वाले एक दूसरे के साथ विवाह करना चाहे तो यह विवाह सामान्य सफल रहता है और पति पत्नी के तौर पर एक दूसरे को समझते हैं।

https://youtu.be/DzWGGkv2luI

मेष राशि और वृषभ राशि यानी यह दोनों राशि वालों का प्रेम और शादी का जीवन बेहतर होता है। और हंसी खुशी साथ रह सकते हैं बस इन लोगों को केवल एक दूसरे की भावनाओं को समझना होगा और एक दूसरे की इच्छाओं को पूर्ण करना होगा। तो यह जोड़ी दुनिया के श्रेष्ठ जोड़ी मानी जाएगी।

वृश्चिक राशि और सिंह राशिकी जोड़ी कैसी रहती है – Scorpio And Leo

मेष राशि और मकर राशि की जोड़ी कैसी रहती है : Aries and Capricorn Compatibility

2 comments

Leave A Comment