Masik Rashifal December 2021

Makar Love Rashifal 2022 | मकर लव राशिफल 2022 | Capricorn Love Horoscope 2022

मकर लव राशिफल 2022

मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) के अनुसार 2022 के साल के अनुशार आपकी प्यार की मनोकामना पूर्ण होने वाली है, क्योंकि इस साल प्यार को लेकर आपके जीवन में कई सारी अच्छी घटनाये घटित होगी.

 

इतना ही नहीं मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) के आधार से यह 2022 के साल में आपके लंबित पड़े प्यार के मामलों का निपटारा होगा, तो मकर राशि वालों ( Makar Rashi Walo ) साथ ही 2022 के वर्ष के आरंभ से ही आप अपने प्यार को पाने के लिए पुरे दमखम के साथ मैदान में उतरेंगे और विजय श्री प्राप्त करेंगे।

 

इसका मुलभुत कारण है, ग्रहों कि स्थिति मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) में ग्रहों की गोचरीय स्थिति एवं विश्लेषण के आधार पर मकर राशि वालों आप अपनी पूर्ण शक्ति के साथ प्यार को पाने में जुड़ जायेंगे, इतना ही नहीं आप अपने प्यार को हासिल करने की और आगे भी बढ़ेंगे.

 

मकर लव राशिफल 2022 ( Capricorn Love Horoscope 2022 ) के अनुसार वर्ष की शुरुआत में ही शुक्र द्वितीय भाव में विराजमान रहेंगे, जो प्रेम जीवन में अप्रत्याशित खुशियों की सौगात प्रदान करेगा, इस नए वर्ष के प्रारंभ से अंत तक आप अपने प्रियतम को खुश रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

मकर लव राशिफल 2022
मकर लव राशिफल 2022

जिसका लाभ उन युवाओं को प्राप्त होगा, जो एक तरफा प्यार कर रहे हैं, या प्रेम जीवन की शुरुआत की स्थितियों का लुफ्त उठा रहे हैं, तो मकर लव राशिफल 2022 ( Capricorn Love Horoscope 2022 ) विश्लेषण के आधार पर आपके प्रयासों के दम पर ही आपका प्रिय, प्रियतम, साथी, दोस्त, हमदम आपके प्यार में पूरी तरह से पड़ जाएगा और आप जान भी सकेंगे कि प्यार में पागल होने की विधि किसे कहते हैं।

Visit Our Youtube Channel:

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

 

तो मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) में खास तौर पर  आपके लिए मार्च, जुलाई और फिर अगस्त से सितंबर का समय बहुत ही अच्छा रहेगा।

 

मकर राशि वालों ( Makar Rashi Walo ) जब आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी, एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा, नजदीकिया बढ़ेगी। पूरे साल भर आपको साथी के साथ छोटी दूरी एवं लंबी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। आपसी समजस्य अच्छा बना रहेगा, तो वही विवाहित लोगों का भी रिश्ता पहले से अच्छा होगा.

धनु राशि और मकर राशि (Sagittarius and Capricorn) जोड़ी की अनुकूलता नंबर 1- No.1 Compatibility Sagittarius and Capricorn

 

जीवन साथी के साथ समय बिताने के अच्छे लम्हे मिलेंगे और वह आपके प्रेम संबंधों को नई ऊंचाइयों पर स्थापित कर देंगे। विशेष रूप से जो मकर राशि वाले ( Makar Rashi Wale ) अविवाहित लोग हैं, उनको इस वर्ष के मध्य में विवाह का योग बन रहा है, शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं, और वह रिश्ता दूर शहर राज्य एवं विदेश से जुड़ा हुआ हो सकता है.

 

मकर राशि वालों ( Makar Rashi Walo ) जो अभी तक प्यार से अनजान है, लव से वंचित है, जिन्हे प्रेम रूपी बारिश में भीगने का अवसर नहीं मिला है, वह मकर राशि ( Makar Rashi ) के सारे नव युवाओं को प्रेम के दो शब्द से रूबरू होने का अवसर मिलेगा.

 

जी हां आपके जीवन में किसी अनजान व्यक्ति का प्रवेश होगा, पहले बातचीत से शुरुआत होगी, फिर मुलाकातों का दौर जारी रहेगा और फिर मुलाकाते, आपकी गहरे प्यार में तब्दील हो जाएगी। आप कह सकते हैं जो कोई अनजाना सा अनदेखा व्यक्ति आपके दिल पर छा सकता है।

मकर लव राशिफल 2022
मकर लव राशिफल 2022

 

अर्थात प्रेम के पवित्र उद्देश्य को समझने वाला साथी दोस्त आपके जीवन में प्रवेश कर ही जाएगा, जिसके लिए आप सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहेंगे और वह भी आपकी भावनाओं को समझते हुए खूब सारा प्रेम करेगा। जिसके कारण आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ भी बदल जाएगी।

 

खासकर मकर राशि वाले ( Makar Rashi Wale ) जातक जिन्होंने प्रेम में धोखा खाया है, उनको सच्चा प्यार अवश्य प्राप्त होगा, जी हां आपकी लाइफ में भी कोई ऐसा आएगा, जो आपको प्यार की खूबसूरत एहसास से रूबरू करवाएगा, मकर राशि के जो लोग  प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे हैं, रिलेशनशिप में रहकर जीवन व्यतीत कर रहे हैं, वह भी लाभा लाभ की स्थितियों में रहेंगे.

 

आप दोनों के बीच गिफ्ट का आदान-प्रदान होगा, साथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जाएंगे, एक-दूसरे की केयर करेंगे और अपने संबंधों को सातवें आसमान पर पहुंचाने में कामयाब रहेंगे। जिसका ही नतीजा होगा इस वर्ष के अंत तक आपका प्रणय संबंध विवाह में तब्दील होगा। जी हां, आपका प्रेम विवाह संभव है और खुशी की बात यह होगी कि आप अपनों को भी बनाने में कामयाब रहेंगे।

 

मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) के आधार से आपकी कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति के चलते इस नए वर्ष में चार ऐसी राशि है, जिनके साथ प्रेम संबंध बन सकते हैं. जिसमें सर्वप्रथम राशि है मेष राशि। दूसरी राशि है मिथुन राशि। तीसरी कन्या राशि और लास्ट राशि है वृश्चिक राशि। जी हां इन सारी राशियों के साथ आपके संबंध बनने के प्रबल योग बन रहे हैं।

 

मकर लव राशिफल 2022
मकर लव राशिफल 2022

 

तो दूसरी ओर इस पूरे साल में विवाहित जातक भी अपने प्रेम में नई ऊर्जा भरने के लिए रोमांचक यात्रा पर जाएंगे, रिश्ते में मधुरता बनाए रखने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे।

 

दोस्तों इस वर्ष के मध्य में सनी एवं चंद्र की दृष्टि जब जब पड़ेगी, तब तब आपके रिश्तो में तनाव उत्पन्न हो सकता है। वाद विवाद की स्थिति बनेगी, थोड़ी नोकझोंक होगी. यहां तक आपका सम्बन्ध टूटने की कगार पर पहुंच सकता है.

 

दोस्तो कुंडली में कई ऐसे एसे दूर योग है, जो जातक की भरपूर मेहनत को सफल नहीं होने देते, प्रेम, विवाह जीवन को सफल नहीं होने देते। इसलिए कुंडली का विश्लेषण भी करवाएं।

 

सबसे खुशी की बात यह है, कि 2022 में आप प्यार के मामले में काफी भाग्यशाली इसलिए रहेंगे, क्योंकि आपका प्रियतम कार्य की वजह से या फिर जॉब की वजह से दूर रहता था.

 

तो नए साल में उनको मनचाही नौकरी मिल जाएगी, या स्थानांतरण होगा, जिसके चलते वह आपके करीब आएगा, आपके सहरमें,घर के पास आएगा और फिर से आप दोनों के जीवन में खुशी उत्पन्न होगी, प्यार की गर्माहट प्राप्त होगी.

 

वास्तव में मकर लव राशिफल 2022 ( Makar Love Rashifal 2022 ) विश्लेषण के आधार से आप इस नए साल में आपको प्रेम सुख, देह सुख एवं सैया सुख अवश्य प्राप्त होकर रहेगा. हां शुक्र के चलते आप का आकर्षण भी बढ़ेगा, आपको प्यार के प्रस्ताव भी मिल सकते हैं.

 

तो आप में से कुछ जातकों के गलत संगति के चलते नाजायज संबंध भी पनप सकते हैं, इसलिए संभल कर रहे। भगवान आपकी मनोकामना पूर्ण करें, यही हम आशा करते हैं।

 

………………………………………………………….. || जय गुरुदत्त || …………………………………………………………….

Leave A Comment