Blog

तुला राशि और मीन राशि राशि की जोड़ी कैसी रहती है -Libra and Pisces Compatibility

मीन राशि और कन्या राशि

तुला राशि और मीन राशि राशि की जोड़ी कैसी रहती है। Libra and pisces के बीच में प्रेम संबंध कैसे रहते हैं।

तुला राशि और मीन राशि का विवाह जीवन कैसा रहता है। इन दोनों  राशियों की marriage life, love relationship, love marriage,marriage astrology जानते हैं, ज्योतिष शास्त्र के आधार पर

तुला राशि और मीन राशि
तुला राशि और मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के आधार पर तुला राशि से मीन राशि षडाष्टक हो रहा है। इसलिए इन दोनों राशियों का संबंध कुछ ज्यादा ही दिलचस्प हो जाता है। ऐसा कहा गया है, कि तुला राशि और मीन राशि वाले कानूनी बाबतो में, नौकर चाकर, वाद विवाद और नैतिकता के संबंधों में बहुत ही अच्छा माना गया है। वैसे मीन राशि वाले लोग तुला राशि वालों को बहुत उपयोगी आने वाले लोग होते हैं। यह लोग आपके लिए बहुत ही लकी होते हैं।

मीन राशि वाले सबसे ज्यादा खुश मिजाज और सुंदर होते हैं। इसलिए ही आप उनसे ज्यादा आकर्षित होते हैं, इनके साथ मधुर संबंध बनाने में आप लालायित रहते हैं। पर इतनी आसानी से यह लोग आप पर विश्वास नहीं करते हैं। तुला राशि वाले जब मीन राशि को यकीन दिलाने में कामयाब होते हैं, कि वह व्यवहार कुशल, सच्चे ईमानदार विश्वास पात्र है, तभी मीन राशि वाले लोग आपको अपना साथी बनाने के लिए राजी होते हैं। जब एक बार वह आप पर विश्वास कर लेते हैं, तो यह आपके लिए सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार रहते हैं।

couple

लव रिलेशनशिप मैं तुला राशि और मीन राशि आप दोनों का संबंध काफी अच्छा तो रहता है, लेकिन आप संबंधों में कुछ तनाव सा महसूस कर सकते हो। मीन राशि वाले को आप कितना भी चाहो कितना भी प्यार करो उनके लिए आप सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार भी हो जाओ लेकिन जब  उनकी नापसंद बाब तो को दोहराया जाता है, तब यह आपसे नाराज हो जाता है। इनका मतलब यह नहीं होता कि मीन राशि वाले आपसे प्यार नहीं करते यह भी सच्चे दिल से आपको हमेशा अपना ही मानते हैं। लेकिन कुछ आपके  विचारों के मतभेद के कारण आप दोनों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

एक मुखी रुद्राक्ष से मिलेगा हर दुखो से छुटकारा -जाने आप Kon Sa Rudraksh Pehnne

love couple

तुला राशि की बौद्धिकता काफी अच्छी होती है। इसलिए उनका रहन-सहन आचार विचार सबसे बढ़कर होता है। जिसे मीन राशि वाले एक्सेप्ट करने में बहुत देर लगाते हैं। इसलिए आप दोनों के संबंधों में कुछ तकलीफ रहती है। हालांकि तुला राशि और मीन राशि की लव मैरिज की सत्यता ओ को नकारा नहीं जा सकता, क्योंकि तुला राशि वाले प्रेम विवाह के बाद भी मीन राशि वालों के साथ व्यवहार में कुछ बदलाव नहीं करते, हां नीति नियमों के कारण हल्के-फुल्के झगड़े जरूर होते हैं, इनका मतलब यह कभी नहीं होता कि आप एक दूजे को प्यार नहीं करते

couple pic love

जोड़ी रहती है नंबर 1 – मेष राशि और मिथुन राशि की – Aries and Gemini

यदि मीन राशि वालों को अपनी जिंदगी में लाना है और उनसे विवाह के बाद भी संबंध बनाए रखने हैं और अपना दांपत्य जीवन सुख के साथ बिताना है। तो आप को कुछ अपने विचारों में बदलाव लाना पड़ेगा। तो आप मैरिड लाइफ हंसी खुशी के साथ बिता सकेंगे, वैसे मीन राशि वालों के मन में आपके प्रति बहुत ही इज्जत होती है। इसलिए ही कहा गया है कि तुला राशि वाले भाग्यशाली लोग होते हैं, जिन्हें मीन राशि के रूप में साथी मिलता है।

couple

तुला राशि और मीन राशि के संबंधों में कुछ वाद विवाद, तनाव की स्थिति, वैचारिक मतभेद, होने के बावजूद यदि आप एक दूसरे को सच्चा प्यार करते हैं और अपने साथी को जीवनसाथी बनाना चाहते हैं, तो आप एक दूसरे को समझेंगे और एक दूसरे की गलतियों को माफ करेंगे। तो ही आप  तुला राशि और मीन राशि वाले दुनिया के लिए मिसाल भी कायम कर सकते हैं, कि साथी के रूप में जीवन कैसे व्यतीत किया जाता है। और वैसे भी सच्चे दिल से किया गया प्यार से ईश्वर हमेशा खुश होते हैं। आप दोनों लोग विवाह के पश्चात भी बहुत ही अच्छी जिंदगी व्यतीत कर सकते हैं।

मीन राशि और तुला राशि की लव लाइफ यकीनन काफी शुभ कही जा सकती हैं।

https://youtu.be/gbP6783iA2A

Leave A Comment