Blog

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी, विपरीत स्वाभाव, होगा मिलन ?

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

                   तुला राशि और कन्या राशि दोनो विपरीत स्वभाव की राशि हे।

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी
तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

तुला राशि और कन्या राशि के लोग को आपसी रिश्ते में कई बाधाओं और मुस्किलो का सामना करना पड़ता हे।
तुला राशि और कन्या राशि के लोगो को एक दूसरे को समझना मुश्किल हो सकता है।

One Click Can Change Your Life – World’s Best Astrologer Acharya Pradip Maheta Available On Whatsapp

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ीतुला राशि ( Libra Sign ) :–
तुला राशि के लोग अत्यंत बुद्धिमान और आकर्षक व्यक्तित्व वाले होते हे, उनमें एक अलग ही करिश्मा होता हे जो कि दूसरो को उनके तरफ आकर्षित करता है। वह अक्सर सपने देखने वाले लोग होते हे क्योंकि वह अपने विचार लगातार बदलते रहते है साथ ही वे एक मजबूत मनोबल के भी मालिक होते हे जो की अपनी शान और शौकत का प्रदर्शन करना काफी पसंद करते है। वह किसी भी चीज को लेकर निष्कर्ष निकलने से पहले उसके सभी विकल्पों का उचित तरह से आकलन करते हे।

 

 

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ीकन्या राशि ( Virg0 Sign ) :–
कन्या राशि के लोग भावनात्मक रूप से काफी रूखे व्यक्तित्व के मालिक होते हे,वह किसी भी परिस्थिति में निर्णय लेने से पहले उस परिस्थिति का अच्छे से मूल्यांकन करते हे और साथ साथ खुद को बेहतर इंसान बनाने के लिए लगातार नए नए तरीके सोचते रहते हे जिससे की वे एक व्यक्ति के रूप में अपनी उच्चतम कक्षाओं तक पहुंच सके। वह किसी के प्रति भी ऐसी प्रतिबद्धता व्यक्त नहीं करते जो की उन्हे असफलता की तरफ ले जा सकती हो।

 

 

 

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

वैदिक साधना के आचार्य और दुनिआ के जानेमाने एस्ट्रोलॉजर प्रदीप कुमार महेताजी से अपने प्रश्न पूछने के लिए Whatsapp से जानने के लिए इस लिंक पर Click करे।

 

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

तुला राशि और कन्या राशि का मिलन ( Libra And Virgo Compatibility )  :–
तुला राशि और कन्या राशि क्रमशः शुक्र और बुध के प्रभाव में होते हे जो दोनो को असीम बुद्धिमत्ता और आकर्षण प्रदान करते हे, इन दोनो का मिलन एक सशक्त जोड़ी के रूप में बनता है। तुला राशि और कन्या राशि दोनो ही व्यावहारिकता पसंद राशि होती है जो अपने बीच मतभेदों के बावजूद बिना शर्त प्यार की गहराई में उतरने को तैयार रहती है इसलिए विपरीत स्वभाव होने के बावजूद दोनो की जोड़ी अच्छी साबित होती है।

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

तुला राशि और कन्या राशि का प्रेम जीवन ( Libra And Virgo Love Life ) :–
तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी के प्रेम संबंध बेहद ही रोमांटिक और एक्साइटिंग हो सकते है क्योंकि दोनो ही इंटीमेशन के दौरान रोमांटिक बाते करना पसंद करते हे साथ ही तुला राशि मस्तीखोर एवम प्यारी होती है जो की शर्मीली कन्या राशि को बेहद आकर्षित करती है।मानसिक तौर पर भी दोनो परिपक्व होते हे और तनाव की स्थितियों को भी आपसी समज से हैंडल कर लेते है इसलिए इनके बीच एक अच्छा प्रेम संबंध निर्माण होता हे।

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

तुला राशि और कन्या राशि का वैवाहिक जीवन ( Libra And Virgo Married Life ) :–
जब वैवाहिक जीवन के स्वामी शुक्र और बुध द्वारा संचालित राशियां आपस में विवाह करने का निर्णय लेती है तो निश्चित रूप से स्वर्ग से बनी जोड़ी मालूम होती हे। दोनो ही राशि विनम्र, सुव्यवस्थित और बुद्धिमान होते हे और समाज में अपनी प्रतिष्ठा को लेकर बेहद सतर्क रहते हे।
वैवाहिक जीवन में दोनो शारीरिक रूप से एक दूसरे की जरूरतों को पूरा करते हे जहा तुला एक्टिव पार्टनर का रोल प्ले करती हे तो वही कन्या आकर्षण और सुंदरता बनाए रखती है, साथ ही सेक्सुअल रिलेशन के दौरान दोनो अलग अलग चीजे करना पसंद करते हे जिससे इनके जीवन में सदेव नयापन बना रहता हे।

अगर दोनो के माता पिता की भूमिका की बात करे तो दोनो ही अपने बच्चो को प्रेरित करते हे और हो सके इतना परफेक्शन के साथ पालते हे। दोनो की जोड़ी तब ज्यादा सफल रहती हे जब इनमे कन्या राशि का पुरुष और और तुला राशि की महिला सामिल होती है।

तुला राशि और कन्या राशि की जोड़ी

तुला राशि और कन्या राशि के बीच परेशानियां ( Problem Between Tula And Virgo )  :–
तुला राशि और कन्या राशि में सबसे बड़ी समस्या हे पावर स्ट्रगल, यदि रिश्तों में प्रभुत्व को लेकर दोनो के बीच कोई विवाद चल रहा हो तो इसके परिणाम बेहद डराने वाले हो सकते हे इसीलिए एक बार कुंडली विश्लेषण अवश्य करवाएं और समस्या आने से पहले ही उसका समाधान जरूर करे ताकि आपका जीवन सामान्य बना रहे।
दत्त महाराज आपकी मनोकामना पूर्ण करें।

समस्या का निराकरण एवं अपने भविष्य के बारेमे जानने के लिए व्हाट्सप्प पर हमारा संपर्क करने के लिए यहाँ क्लिक करे।

वीडियो देखने के लिए click करे :- मेष और कर्क की जोड़ी | Aries and cancer Compatibility | Love life | marriage life and Relationship

 

मकर राशि और मीन राशि की जोड़ी, बन पायेगी नं 1 !

 

तुला राशि और मेष राशि की जोड़ी, विपरीत स्वाभाव का हो पायेगा मिलान !

 

वृश्चिक और कन्या – ब्रह्माण्ड की दो विपरीत राशि की जोड़ी नंबर : 1

 

Disclaimer :-

इस लेख में दी गई जानकारी पंचांग, धार्मिक मान्यताओ, धर्मग्रंथो और ज्योतिष ग्रंथो से संकलित करके आप तक प्रेरित की गई हे। हमारा उद्देश्य जानकारी पहुंचाकर हर मनुष्य को सुख पहुँचाना हे। पाठक या उपयोगकर्त्ता ज्योतिष की सलाह लिए बगैर आगे ना बढे वार्ना जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही रहेग। हमारा न्यायक्षेत्र जूनागढ़ (Gujarat) रहेगा।

 

 

2 comments

Leave A Comment