Horoscope 2022

तुला राशिफल 2022 | तुला भविष्यफल 2022 – Tula Rashi 2022 Predictions | Libra Horoscope 2022

तुला राशिफल 2022

तुला राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष में आपकी जिंदगी के लिए महत्वपूर्ण और विशेष रूप से उत्तम रहने वाला है, जिसका आरंभ 6 जनवरी से ही शुरू हो जाएगा.

 

जी हां, तुला राशिफल 2022 में इस समय कैरियर में सकारात्मक असर देखने को मिलेगा, आर्थिक जीवन को लेकर लाभ प्राप्त होगा. धन से जुड़े मामलों में भी इस समय जबरदस्त से लाभ प्राप्त होगा, क्योंकि कर्म दाता शनि देव की आप पर विशेष कृपा बरसाने वाली हैं, जिसके चलते कार्यक्षेत्र, व्यवसाय एवं कार्यस्थल में आपको मेहनत का उचित फल मिलेगा.

 

तुला राशिफल 2022 के अनुसार धन की प्राप्ति होने से आपके कई अधूरे ख्वाब पूरे होंगे, खास तौर पर जो पिछले काफी समय से योजनाओं को पूर्णकरने में कार्यरत हैं तो उनकी योजनाओं का यह समय में सफलता पूर्वक अपने अंजाम तक पहुंचेगी. तो दूसरी और धन प्राप्ति के लिए कार्यरत है, पैसा कमाना चाहते हैं, कोई उचित अवसर की प्रतीक्षा में है, तो यकीनन 2022 का साल आपको एक बड़े धन लाभ की ओर इशारा कर रहा है.

तुला राशिफल 2022
तुला राशिफल 2022

यह समय में आप पारिवारिक जीवन को लेकर भी काफी खुशहाल नजर आएंगे, तो अपने अंदर छुपी प्रतिभाओं को आप निखार सकेंगे, जो काफी लोगो पर अपना प्रभाव छोड़ेंगे। ग्रहों की अनुकूल स्थिति एवं तुला राशिफल 2022 विश्लेषण के बाद एक बात तो साफ है, दुनिया इधर की उधर हो जाए, चाहे कोई कुछ भी कह ले, यह समय आपका है साथ ही यह समय में आपकी आर्थिक स्थिति, कैरियर, प्रेम, परिवार, रोमांस, शिक्षा, स्वास्थ्य और जीवन के नजरिए से आपको अकल्पनीय और लाभ प्राप्त होगा।

 

जिन जातकों में योग्यता होने के बावजूद उनकी काबिलियत के अनुसार कोई काम नहीं मिल रहा था। या फिर पैसे तो है लेकिन कोई मार्गदर्शन नहीं है, तो वह इस समय अवसरों को प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे, सफल रहेंगे. उचित मार्गदर्शन मिलेगा, बंद पड़ा छूटा हुआ कार्य अपनी दुगनी रफ़्तार से आगे बढ़ेगा। जी हां तुला भविष्यफल 2022  के अनुशार इस समय में व्यवसाय प्रारंभ कर पाएंगे, किसी सहयोगी का साथ मिलेगा, यहां तक किसी साहूकार पक्ष से भी आपको लाभ मिल सकता है। बेहतर आयोजन एवं उचित मार्गदर्शन के चलते न केवल आप कार्य का प्रारंभ करेंगे, किंतु वहां से धन भी प्राप्त करेंगे।

 

दोस्तों, फरवरी-जून-जुलाई 2022 की दृष्टि से आपके लिए परिवर्तन योग बन रहा है, जी हां इसी समय में आप दूर शहर राज्य या विदेश भी जा सकेंगे। अपने घर पर स्थित होकर कार्य करना चाहते है उन्हें मौका मिलेगा। तो वही स्थान परिवर्तन योग बनेगा. याने कि आपका तबादला होगा। आप एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना चाहते हैं, तो आपको मौका मिलेगा। यदि आप शेयर बाजार एवं सट्टे से धन प्राप्त करना चाहते हैं, तो लाभ प्राप्त होगा। 

तुला राशिफल 2022
तुला राशिफल 2022

यदि आप प्राइवेट सेक्टर में कार्य कर रहे हैं और सैलरी में इंक्रीमेंट चाहते हैं, तो सैलरी में इंक्रीमेंट मिलेगा। जी हा सरकारी नौकरी यानी कि राज्य सरकार या फिर केंद्र सरकार में स्थित होकर कार्य करने का मौका मिलेगा, बड़े पद पर स्थित हो पाएंगे।

इस समय बन रहा राजयोग आपको बड़े स्थान पर अवश्य विराजमान करेगा। इतना ही नहीं ग्रहों के राजा सूर्य देव भी स्वयं 2022 के पूरे वर्ष आपके ऊपर आशीर्वाद की बारिश करने वाले है.

 

इसका ही नतीजा होगा कि आपको प्राइवेट सेक्टर या फिर सरकारी क्षेत्र से लाभ मिलेगा। चाहे वह नौकरी के रूप में, या सरकारी स्कीम के लाभ के रूप में लाभ प्राप्त होगा।

विशेष रूप से जो रोजगार की तलाश में है और नए अनुबंधों की तलाश में है, या फिर पार्टनरशिप से कार्य कर रहे हैं, वह मालामाल हो जाएंगे क्यूंकि शुक्र, बुध और शनि की दृष्टि आपके मित्र ग्रहों के भाव पर पड़ रही है, उसका ही नतीजा होगा कि आपकी फाइनेंसियल कंडीशन बहुत अच्छी रहेगी। 

मेष राशिफल 2022 – Aries Horoscope 2022 -नहीं शनि होगी अगम शाश्त्र की बड़ी भविष्यवाणियां

प्राईवेट जगह कार्य कर रहे जातक अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे, उच्च अधिकारियों से संबंध मजबूत करने में सफल रहेंगे तो सहकर्मियों का भी साथ मिलेगा. जिसके कारण इस समय कंपनी की ओर से संस्था की ओर से आपको बड़ी जिम्मेदारी भी दी जा सकती है. यहां तक आपको मेडल से सम्मानित भी किया जा सकता है।

 

तुला राशि वालों एक ओर वह जातक जो खुद का व्यवसाय कर रहे हैं, वह भी मुनाफा प्राप्त कर पाएंगे। विशेष रूप से जो संतान को लेकर चिंतित है, उन्हें बड़ी खुशखबरी मिलेगी। मार्च और अप्रैल महीने में आकस्मिक धन लाभ होगा, चाहे वह संपत्ति क्रय होने करने से प्राप्त हो, प्रॉपर्टी का हिस्सा मिलने से हो या फिर पुराने किए गए निवेश से अचानक से लाभ मिलेगा। दोस्तों जहा एक ओर धन की आवक लगातार बनी रहेगी, तो दूसरी ओर प्रेम जीवन एवं दांपत्य जीवन में भी खुशहाली रहेगी। 

तुला राशिफल 2022
तुला राशिफल 2022

जो संतान प्राप्ति की इच्छा कर रहे हैं, उन्हें संतान का सुख मिलेगा। तो वही अविवाहित जातक इस समय विवाह बंधन में बंधेगे, यानी कि उचित साथी से रिश्ता तय होगा. तो वही जो प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे हैं, वह 2022 के दौरान एक दूसरे के प्रेम में लिप्त नजर आएंगे, यहां तक आप दोनों विवाह का फैसला भी ले सकते हैं.

यदि तुला राशि वालों आप रिलेशनशिप में नहीं है और सिंगल जीवन व्यतीत कर रहे हैं , तो आप शत-प्रतिशत लिख कर रख सकते हैं, कि आपके जीवन में किसी साथी का आगमन होगा। चाहे के रूप सहकर्मी में हो, घर के आसपास किसी व्यक्ति के रूप या फिर कलिग के साथ भी आपके रिश्ते बनेंगे। यानी कि तुला राशि वालों आपको प्रेमसुख, सैया सुख, अवश्य प्राप्त होगा। 

https://youtu.be/zTEzeKXCjEs

दोस्तों, खासतौर पर उन छात्रों को भरपूर सफलता मिलेगी, जिन्होंने अभी अभी शिक्षा पूर्ण की है, यानी कि अभी उत्तीर्ण हुए हैं और काबिलियत के दम पर आपको नौकरी प्राप्त करना चाहते है, तो अवश्य ही नौकरी प्राप्त होगी। तो दूसरी और शारीरिक, मानसिक और निजी तौर पर आप भी आप काफी सक्षम नजर आएंगे।

माता पिता के स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी बन सकती है,अकस्मात, मौसमी बीमारियां आपको परेशान कर सकती है, तो तुला राशि वालों के लिए एक बात जरूर है 2022 में पिता के व्यवसाय में हिस्सा, उनका कार्यभार भी संभालने का अवसर मिल सकता है।

तुला राशि वालों आप माने या ना माने तुला भविष्यफल 2022 ( Tula Rashi 2022 Predictions ) के अनुशार एक बात तो तय है कि आप आईटी, ई कॉमर्स,आयात निर्यात, फिल्म इंडस्ट्री, लघु उद्योग, विदेश से धन जरूर अर्जित करेंगे।

इसके साथ साथ संभावना तो यहां तक बन रही है, कि भाई बहनों से लाभ के साथ समाज में आपका रुतबा भी बढ़ेगा। परिवार में चल रहा क्लेश दूर होगा.

इसके साथ साथ तुला भविष्यफल 2022 के अनुसार दिसंबर से पहले आपको भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिसके ही चलते कोर्ट से जुड़ा हुआ मुकदमा का फैसला आपके पक्ष में आएगा। तो लोन के आवेदन मंजूर होंगे।

कोविड-19 महामारी के चलते मंदी की मार की वजह से बिजनेस में हुए घाटे को दूर कर पाएंगे, तो लिया हुआ कर्ज भी आप चुका पाएंगे, यहां तक फिर से आप अपने बचपन वाली जिंदगी जीने मौका मिलेगा। 

यदि कुंडली में कोई पाप ग्रहों की युति बन रही होती है, तो जीवन में शुभ फल मिलने में देरी होती है, इसलिए कुंडली का विश्लेषण अवश्य करवाएं और जीवन में सही राह पर आगे बढे.

Leave A Comment