Yearly Horoscope 2022

कुंभ राशिफल 2022 – Kumbh Rashifal 2022 | Aquarius Horoscope 2022 | Aquarius Predictions 2022

Meen Rashifal 2022

कुंभ राशिफल 2022 ( Kumbh Rashifal 2022 ) के अनुसार कुंभ राशि वालो को यह वर्ष कार्यो में सफलता, निवेश और धन प्राप्ति के जबरदस्त मौके मिलेंगे.

 

जी हां, कुंभ राशि वालो कुंभ राशिफल 2022 ( Kumbh Rashifal 2022 ) के अनुसार आप की राशि में शुभ ग्रह पूरे वर्ष चलायमान रहने वाले हैं. इसका ही मुख्य कारण है की आपकी वह हर ख्वाहिश पूरी होगी जो पिछले समय में अधूरी रह गई थी.

 

कुंभ राशि वालो कुंभ राशिफल 2022 ( Kumbh Rashifal 2022 ) विश्लेषण के आधार पर यह बात तो साफ है, आपके लिए यह वर्ष बहुत ही खास रहने वाला है.

 

कुंभ राशि वालो इस ब्लॉग में आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आ रहा हूं, क्योंकि वैदिक ज्योतिष 2022 के अनुसार बहुत सारी अलौकिक खगोलीय घटना घटित होने जा रही है, जिसके चलते कुंभ राशि में एक बड़े प्रभाव का अनुमान लगाया जा रहा है और महा बदलाव की आहट सुनाई दे रही है।

 

कुंभ राशि वालो हमारे वैदिक साधना यूट्यूब चैनल के वीडियो में मैंने भविष्यवाणी की थी: देश व दुनिया में वायुयान की दुर्घटनाएं होगी, भूकंप के कारण जान माल का नुकसान होगा, राजनीति में भी बड़ा भूचाल आएगा, तो यह भविष्यवाणी सच होती जा रही है।

 

कुंभ राशिफल 2022
कुंभ राशिफल 2022

 

“ रास्ते में चुनौतियां तो बहुत है, लेकिन उस चुनौतियों को आप आसानी पार करेंगे, साथ ही वह ज़बरदस्त सफलता के साथ और अपना सिक्का भी जमाएंगे ”.

 

जी हां, कुंभ राशिफल 2022 विश्लेषण के आधार ( Aquarius Predictions 2022 ) पर हम यह बात आपको ज़रूर कह सकते है कि कुंभ राशि वालो आने वाले समय में यानी कि वर्ष की शुरुआत आठवें भवन यानी कि आकस्मिक धन लाभ, आय भाव, विदेश यात्रा एवं महत्वपूर्ण परिवर्तन के भाव में ज्येष्ठा नक्षत्र के साथ होने जा रहा है.

तो कुंभ राशि वालो दुनिया पर राज करने वाले है, क्योंकि आपकी राशि कुंडली के चतुर्थ भाव में राहु स्थित है जो आपको वाहन सुख, भूमि सुख, गृह निर्माण का सुख, कानूनी मामलों में विजय यह सब राहु महाराज आपको प्रदान करने वाले हैं, तो शुक्र महाराज भाग्य भवन में विराजमान होकर आपको देश विदेश में प्रवास एवं विदेशी किसी व्यक्ति से आपको आकस्मिक धन लाभ की भी प्राप्ति करवा सकता है. 

Our YouTube Channel :

https://youtube.com/c/VADICSADHANA

 

चंद्र मंगल केतु ग्रह या समय में आंख के दसवें भाव यानी कि कर्मा भाव में स्थित होकर व्यापार बिजनेस  मैं वृद्धि, पद, अधिकार, प्रतिष्ठा, ऐश्वर्य एवं यश की प्राप्ति कराते हैं, जिसके ही कारण अब आपकी राशि में होगा महाबदलाब, तो जानते हैं – 2022 के वर्ष में कुंभ राशि वालो आपके कौन से वह कार्य पूरे होने जा रहे हैं:

 

कुंभ राशिफल 2022 ( Aquarius Horoscope 2022 ) के अनुशार  कुंभ राशि वालों आपकी कुंडली में जो शुभ ग्रहों की युति का निर्माण होने जा रहा है, उससे आपको राज्य की तरफ से लाभ मिलेगा, पिछले समय में आपने बनायीं हुए नीतियों के चलते आपको लाभ मिलेगा, सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा, तो इस वक्त कार्य एवं व्यवसाय से भी उम्मीद से ज्यादा आमदनी अर्जित करने में सफल रहेंगे.

Bhavishya Vaani

https://youtu.be/MrKLLiQHTA4

 

जहां एक और आपके कार्य से धन प्राप्त होगा, तो दूसरी ओर आय के नए स्रोत प्राप्त होगे, विशेष रूप से जो जातक पिछले कई समय से विदेश जाने के लिए प्रयत्न कर रहे हैं और उन्हें असफलता का सामना करना पड़ रहा था, तो यकीन मानिए इस समय आप सही दिशा में आगे बढ़ेंगे, दिया गया उधर वापस मिलेगा, तो जिस व्यक्ति ने आपको विश्वासघात किया था, वह सामने से भी आपसे माफी मांगेगा.

 

तो वही कुंभ राशिफल 2022 ( Aquarius Horoscope 2022 ) अनुशार कुंभ राशि वाले जो जातक को जीवन में धन पद प्रतिष्ठा महिला पुत्र आरोग्य आदि का सुख प्राप्त होगा जिसके कारण पिछले काफी समय से कुंभ राशि के व्यक्तियों ने कठिनाइयों का सामना किया था, कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ ओं के साथ आप के कुछ मुद्दे को लेकर उलझन हुई थी, तो मान के चलिए आपके संबंध तनाव मुक्त होंगे.

 

तो कुंभ राशि वालो आपका और रोका गया प्रमोशन भी मिलेगा, कार्य से अधिक लाभ प्राप्त होगा, तो वह नवयुवक जो रोजी रोजगार की तलाश के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, भटक रहे हैं, योग्यता होने के बावजूद भी अभी तक कोई नौकरी नहीं मिली है, कार्य नहीं मिला है, व्यापार नहीं है, व्यवसाई नहीं है, उन्हें इस वक्त जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशिफल 2022 – Scorpio Rashi 2022 Predictions | Scorpio Horoscope 2022 – जो कभी नहीं हुई वो अब होगा

 

जी हां, कैरियर की तलाश में भटक रहे जातकों को इस समय सुनहरा अवसर हाथ लगेगा, जिसके कारण आप अंधेरों में भटकना छोड़ देंगे.

 

इस समय कुंभ राशि वालो आपको बड़ी-बड़ी कंपनीयों से जहां कार्य करने का अवसर मिल सकता है, तो किसी संस्था या मल्टीनेशनल कंपनी से जुड़कर कार्य करने का अवसर मिलेगा, साथ में सूर्य इस वक्त आप में से बहुत से जातकों को सरकारी संस्था में कार्य करने का अवसर प्रदान करेगा, यानी कि जॉब इंटरव्यू में सफल होंगे, शासन प्रशासन से जुड़ी हुई परीक्षा में उत्तीर्ण होने के योग बन रहे हैं. आपका एक प्रकार से विदेश योग बन रहा है.

 

यदि आप अपनी प्रतिभा को साबित करने के लिए विदेश जाना चाहते हैं, और विदेश में जाने के लिए अवशर ढूंढ रहे हैं, तो कुंभ राशि वालो आपको अपनों के द्वारा वहां बुलाया जा सकता है, यहां तक आप जहा अभी कार्यरत है उस कंपनी के विदेशी किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के लिए आपका नाम कंपनी आगे कर सकती है, तो बाहरी किसी बड़ी कंपनी से आपको वहां स्थित होकर कार्य करने का ऑफर मिल सकते हैं, तो वह ऑफर को आपके द्वारा स्वीकार किया जाने का प्रबल योग बन रहा है.

 

कुंभ राशिफल 2022
कुंभ राशिफल 2022

 

सबसे बड़ी बात कुंभ राशि वाले जो जातक बिजनेस से जुड़े हुए हैं, या फिर बिजनेस में आना चाहते हैं, तो मान कर चलिए आपको सफलता मिलेगी, मंदी का माहौल खत्म होने के कारण आपको जहां लाभ प्राप्त होगा, तो इस दौरान बड़े पद पर स्थित जातकों को आकस्मिक धन लाभ का योग बनेगा, यानी कि कोई व्यक्ति आपके लिए लाभदायक रहने वाला है.

 

कुंभ राशि वालो जहां आपको भोजन रत्न कपड़ों से जुड़े व्यापार,शेर बाजार एवं पर्यटन से जुड़े जातकों को लाभ मिलेगा, तो इसके साथ-साथ तरल पदार्थ से जुड़े हुए हैं, घरेलू उद्योग से जुड़े हुए हैं, पोलाद स्टील के कारोबार से जुड़े हुए हैं, उनकी भी चांदी चांदी है.

 

दोस्तों कुंडली में कोई पाप ग्रहों की युति बनती है, तो वह जातक की भरपूर मेहनत को सफल नहीं होने देती, इसलिए कुंडली का विश्लेषण अवश्य करवाएं.

 

कुंभ राशि वालो सूर्य की उपस्थिति के ही चलते इस वक्त आप शत्रु को परास्त करने में कामयाब रहेंगे, कार्यस्थल पर योग्यता साबित करने में सफल रहेंगे, तो स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से भी छुटकारा मिलने का योग बन रहा है.

October 2021 Makar Rashifal | अक्टूबर 2021 मासिक राशिफल – अक्टूबर का महीना मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा ?

 

कुंभ राशिफल 2022 के आधार से ( Aquarius Predictions 2022 ) आपकी राशि कुंडली में सूर्य आप में अधिक ऊर्जा का संचार करेगा, आपकी काबिलियत को बढ़ाएगा, तो आपकी समज और सोच को भी बदलेगा ,जिस के ही कारण अब मुश्किल एवं कठिन निर्णय आसानी से ले पाएंगे, जिसके कारण आप को अप्रत्याशित रूप से धन लाभ मिलेगा.

 

तो इस समय कुंभ राशि वाले जातक पारिवारिक जीवन में उलझे हुए हैं, फंसे हुए हैं, उनकी उलझने खत्म होगी, तो पति पत्नी के बीच संबंध मजबूत बनेंगे, सुख शांति और समृद्धि मिलेगी, तो आप अपने मतभेदों को भी सुलझाने में सफल रहेंगे.

 

हालांकि जो कुंभ राशि वाले जातक अभी तक सिंगल जीवन व्यतीत कर रहे हैं, उन्हें मैं सलाह दे रहा हूं, यदि आप बदलाव की अपेक्षा कर रहे हैं, तो सही है , क्योंकि इस वक्त आपका कोई साथी पुराना दोस्त या फिर कलिंग आपके साथ संबंध बनाने के लिए लालायित रहेगा, आपका आकर्षण भी बगे बढ़ेगा और जिसके ही नतीजे पर इस वक्त आपके अपने संबंध बन सकते हैं.

 

यहां तक कुंभ राशि वालो सूर्य इस वक्त आपके प्रेम संबंध को विवाहित संबंध में भी तब्दील कर सकता है, तो वही जो अपनी प्रॉपर्टी को लेकर चिंतित है, स्थायी संपत्ति एवं अधिकारी चाहते हैं, उन्हें अधिकार मिलेगा, किंतु फिर भी इस वक्त आप को उधार देने से बचना होगा, निवेश से पहले सौ बार सोचना होगा, तो इसके साथ साथ क्रोध पर भी नियंत्रण रखना होगा, वरना बने बनाए कार्य बिगड़ सकते हैं, इसलिए संभल कर रहे.

 

                                                                                          || जय गुरुदत्त || 

Leave A Comment