Horoscope 2021

वृषभ लव राशिफल 2021 – Taurus Love Life 2021 : वृषभ प्रेम राशिफल

love

वृषभ लव राशिफल 2021 Taurus Love Life 2021 में आपके प्रेम जीवन में होंगे बड़े बदलाव। वृषभ राशि वालों हम यह बात बखूबी जानते हैं। प्रेम, इश्क, मोहब्बत दुनिया का सबसे बड़ा खूबसूरत एहसास है। हम यह भी जानते हैं, कि इसके बिना यह दुनिया मुमकिन ही नहीं। अगर इस दुनिया से और हमारे जीवन से प्रेम के अस्तित्व को दूर कर दिया जाए, तो बाकी कुछ नहीं। सोना भी धुएं के समान है, हरियाली, पेड़ पौधे भी बंजर जमीन जैसी लगने लगेगी । दुनिया का हर सुख, दुख एहसास में तब्दील हो जाएगा।

तो आपके प्रेम जीवन में क्या क्या बदलाव होंगे ? कौन सी वह महत्वपूर्ण घटनाएं घटित होगी ?

क्या आपको नया प्यार मिलेगा ? क्या वाकई में आपकी प्रेम से जिंदगी बदलने वाली है ?जानते हैं वृषभ प्रेम राशिफल 2021 के अनुसार 

वृषभ लव राशिफल 2021
वृषभ लव राशिफल 2021

वृषभ लव राशिफल 2021 के अनुसार  इस साल में आपके प्रेम जीवन के लिए बेहद ही खास रहने वाला है। इस साल प्रियतम के दिल में जगह बनाने के आपके जो भी प्रयास है। उसमें आपको जबरदस्त कामयाबी मिलेगी। आप में से ज्यादातर लोगों को आपका प्रिय साथी मिल सकता है। 11 मई से लेकर 22 अगस्त के बीच की अवधि प्यार के मामले में काफी लकी साबित होगी।

यदि आप किसी को दिलों जान से चाहते हो,तो ग्रहों की यह स्थिति कह रही हैं, कि आपको बचपन का या फिर मनचाहा प्यार मिल सकता है। यहां तक घर,ऑफिस, या कार्यक्षेत्र पर आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते है। 6 अप्रैल से गुरु का राशि परिवर्तन आपके प्रेम भवन में हो रहा है, जो आप में गजब का आकर्षण पैदा करेगा, आपकी मन स्थिति में काफी बड़ा परिवर्तन आएगा, उसे ही चलते आप मान के चलिए। आपके कई नए रिश्तों की शुरुआत हो सकती है। 

वृषभ लव राशिफल 2021

 

Sagittarius/Dhanu Rashifal 2021: व्यवसाय बिजनेस में अप्रत्याशित रूप से धन प्राप्त होगा

Scorpio/Vrishchik Rashifal 2021: वृश्चिक राशि के लिए बेहद शुभ है

 

वृषभ लव राशिफल 2021 भविष्यवाणी कर रहा है की यह साल आपको सुख जरूर प्रदान करेगा – तो दूसरी ओर जो जातक पहले से प्रेम-लव रिलेशन में काफी समय एक साथ वक्त बिताते चले आ रहे हैं। तो यह जातक पार्टनर के साथ के रिश्तों को एक नए मुकाम पे ले जाएंगे, प्यार मोहब्बत में आपको बड़ी सफलता भी मिलेगी।  खासकर जो अपने लिए सही साथी का चयन कर लिया है, जिनके साथ जिंदगी के खट्टे मीठे अनुभव करने के लिए बेकरार है, तो वह जातक प्रेम विवाह कर  नए जीवन की एक नई शुरुआत करना चाहते हो, तो 2021 के नए साल में भाग्य भी आपके साथ खड़ा होगा, किंतु इसके लिए आपकी कुंडली का गोचर की स्थिति की जांच करनी बहुत आवश्यक रहेगी।

जो जातक पहले से ही प्रेम जीवन का आनंद ले रहे है और बेहद ही रोमांटिक समय साथी के साथ व्यतीत कर रहे हैं, तो उन्हें इस साल में पूर्ण रूप से जुड़ने का मौका मिलेगा। जिंदगी के कुछ महत्वपूर्ण पलों को साझा करने का बेहतरीन मौका मिलेगा। दोस्तों 10 जुलाई के बाद आपकी राशि में ऐसे योग के निर्माण हो रहे है, की आप लव पार्टनर के साथ छोटी दूरी की यात्रा या फिर लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकेंगे।यह जानकारी वृषभ लव राशिफल 2021 के आधार पर ही दे रहे है 

खासतौर पर जो लोग किसी से बेहद मोहब्बत करते हैं और अपना दिले हाल अपनी चाहत को बताना की सोच रहे हैं, तो यह साल आपके लिए ही है, वृषभ राशि वालों आप बेबाकी से प्यार का इजहार करे सफलता आपको जरूर मिलेगी। और आपकी ऐसी प्यार की बातें केवल आपका दोस्त, आपका हमदम, कलिग ही आपकी भावनाओं की कद्र करेगा, किंतु आपके प्रेम के प्रस्ताव को पारित भी कर सकते है। निश्चित तौर पर प्रेम के इस संबंध को आप रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हैं।

यानी कि आपकी एक अच्छी खासी दोस्ती प्यार में तब्दील हो सकती है। इस साल के मध्य में दिल बहलाने एवं मनोरंजन के झोंके आपके करियर के लिए भी काफी महत्वपूर्ण रहेंगे। हम यकीन से कह सकते हैं, कि प्रेम संबंधों के चलते एवं साथी के साथ बिताए हुए खूबसूरत पलों से ही खुशी के एहसास आपके मानसिक तनाव को भी जरूर दूर कर देंगे। 

LOVE

 Taurus rashi वालों यदि आपकी शादी की उम्र हो चुकी है और आपको प्यार के प्रस्ताव प्राप्त नहीं हो रहे हैं, अभी तक जो जातक सिंगल ही जीवन व्यतीत कर रहे हैं। साथ में लव पार्टनर की तलाश में है, सच्चे प्यार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे है। तो आप लिख कर ले लीजिए कि आपके जीवन में रोमांस का नया तड़का वृषभ राशिफल के अनुसार जरूर लगेगा। इस समय आपके जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति का प्रवेश होगा, जो आपके जीवन को प्यार से पूरी तरह से बदल कर रख देगा।

https://youtu.be/DzWGGkv2luI

 वृषभ लव राशिफल 2021 के आधार पर आप भी जिंदगी के वह सारे असीम सुख प्राप्त कर सकेंगे, जो आप कई महीनों या सालों से सिर्फ सपने देख रहे थे, हालांकि यह सब आपके प्रयासों से ही मुमकिन होगा।  इसके लिए आपको थोड़ा संयम पर बरतना होगा जल्दबाजी में अगर कोई निर्णय लेंगे तो आपको मुंह की भी खानी पड़ सकती है, हालांकि इस साल के अंत तक आपको अपने पार्टनर से महंगे तोहफे प्राप्त होंगे, आपका पार्टनर आपको कही दूर रोमांटिक डिनर पर भी ले जाएगा। इस पूरे साल में समय आपका प्रेम संबंध नई ऊंचाई यो पर पहुंचेगा । खासकर जो अपने लव मेट से दूर है, उन्हें तो निश्चित तौर पर पास आने के बेहतरीन मौके मिलेंगे। विदेशी नागरिक से यहां तक दूर राज्य से भी आपके लिए प्रेम के प्रस्ताव आ सकते हैं।

love

हालांकि कर्म भवन में स्थित राहु आपके प्यार में बाधा का कारण बन सकता है । और इसके परिणाम स्वरूप किसी तीसरे की वजह से आपके प्यार में अलगाव की स्थिति ना बने, इसका आपको बेहद सतर्कता से ध्यान रखना है, क्योंकि यह स्थित से राहु आपके मन में शंका-कुशंका उत्पन्न करने के  लिए मुख्य जवाबदार ग्रह माना जाता है। इन सभी परिस्थितियों के चलते ही आपको प्यार में धोखा, या फिर साथी के रिश्ते से भी हाथ गंवाना पड़ सकता है।इसलिए हमारी खासतौर पर चला है कि इस नए साल में आपको आपके साथी की भावनाओं की कद्र करनी होगी उनके द्वारा दिए गए सुझाव पर ध्यान देना होगा खासकर इस साल आपको क्रोध से बचना ही होगा आप देख रहे थे  वृषभ राशि का प्यार 2021

कैसा रहेगा – मिथुन राशिफल 2021: Mithun Rashifal 2021 In Hindi

मेष राशिफल 2021 (Aries) : Mesh Rashifal Yearly Rashifal

1 comment

Leave A Comment