Blog

Mithun Prem Rashifal 2021- इस साल बहुत महत्वपूर्ण मौका मिलेगा : Gemini Love Life

COUPLE

Mithun Prem Rashifal 2021 के अनुसार आपकी प्रेम कुंडली देखने पर एक बात स्पष्ट है, (Gemini Love Life 2021)कि इस साल आपके प्रेम जीवन काफी अनुकूल रहेगा, आप लव लाइफ को एक अलग ही नए स्तर पर ले जाएंगे। और आप इस समय में अपने प्रियतम के दिल में खास जगह बनाने में भी कामयाब रहेंगे। आप अपने रिश्ते को और मजबूत बनाएंगे और वैसे भी 6 अप्रैल से लेकर 25 डिसेंबर के बीच आपको एक महत्वपूर्ण अवसर भी मिल सकता है। और आपको प्यार में जरूर कामयाबी मिलेगी। अगर आप की किसी के तरफ प्यार की भाव शुरु हो चुका है, आपके दिल में भी प्यार की घंटी भी बज चुकी है, ओर उन्हें दिल की बात कहने से डरते हैं, या फिर रुकावट हो रही थी, तो मान के चलिए

Mithun Prem Rashifal 2021
Mithun Prem Rashifal 2021

Mithun Prem Rashifal 2021 के अनुसार मिथुन राशि के आप लोगो को इस साल में  बहुत महत्वपूर्ण मौका मिलेगा जब आप अपने दिल की बात प्रियतम के कानों तक जरूर पहुंचा पाएंगे। क्योंकि प्यार के मामले में 2021 के साल में आप काफी भाग्यशाली रहने वाला है। जिसके बदौलत आप को सच्चा प्यार तोहफे के रूप में प्राप्त हो सकता है। Mithun Rashi  वालों हम यह जानते हैं, कि लव, ईश्क, मोहब्बत और प्यार के मामले में आप पेहले से ही अत्यंत भावुक होते हैं, और आपको अत्याधिक प्रेम और केयर की जरूरत भी होती है।

Mithun Prem Rashifal 2021

Mithun Prem rashifal 2021 गुजरी हुवी कुछ यादे ताजा भी करने वाला है ।आप  Prem Sambandh के प्रति भी आप पूरी तरह समर्पित हो जाते हैं, यहां तक प्रेम के लिए आप किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। आप प्यार के मामले में अनलकी जरूर रहते हैं, किंतु यह साल Mithun Rashi Prem Vivah के लिए भी नई उम्मीद बन कर आया है। 6 अप्रैल से साल के आखिर तक आपको पार्टनर के साथ यादगार ओर प्रेम के लिहाज से बहुत अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा, किसी बड़ी रोमांटिक यात्रा पर जाने का भी अवसर मिलेगा, साथी के साथ घूमना फिरना एवं साल के मध्य में कई ऐसे मौके मिलेंगे, जब साथी से अंतरंगता भरे प्यार से भीगे हुए पल बिता पाएंगे।

Mithun Prem Rashifal 2021

Mithun Prem Rashifal 2021 को देखते हुए आप लव लाइफ के लिए यह साल काफी महत्वपूर्ण भी रहेंगा। प्रेम का पूर्ण संतोष भी आप को प्राप्त होगा। यकीनन आप इस साल प्यार से अछूते नहीं रह पाएंगे। यहां तक साल के आखिर में साथी आपको तोहफे के रुप में बड़े गिफ्ट का आदान प्रदान भी करेगा। सप्तमेश केंद्र में योगकारक बनने के कारण  Prem मे आपको उन लोगों ने जीवन में नए पंख लगने वाला हैं, अभी तक  कुंवारे हैं, सिंगल है, यानी की तनहाइयों के साथ खेल रहे हैं।

Mithun Prem Rashifal 2021

तो Gemini Rashi वाले इस समय में आपको एक नया दोस्त हमदम प्रेमी साथी के रूप में आपके जीवन में प्रवेश कर सकता है, जो पूरी तरह से आपके दिलो-दिमाग पर हावी हो जाएगा। आप 100% लिख कर ले लीजिए। कि इस साल मध्य में प्रेम को लेकर जो दुविधा और जो भी उलझन चल रही है, वह जरूर दूर हो कर रहेगी।

Mithun Prem Rashifal 2021

हां 12 अप्रैल सेलेकर 31 दिसंबर के बीच  में मंगल देवता आपकी वाणी में कुछ तल्खी की स्थिति को देने वाला रहेगा। जिसके चलते ही आपके प्रेम संबंध मैं अनबन की स्थिति बन सकती। इसलिए आप साथी से भावनात्मक रूप से भी दूर होते नजर आएंगे। इसलिए इस समय को सर्वाधिक संवेदनशील समय मानकर चलना होगा।

Mithun Prem Rashifal 2021

Mithun Love Rashifal 2021  वैसे देखा जाए तो जुलाई से अक्टूबर के दौरान आप खुश किस्मत लोगों में से एक है, क्योंकि इस साल में Love Marriage  के योग बन रहा है। आप दिल की गहराइयों से अपने साथी को तहे दिल से प्रेम करते हैं। साथी के बगैर आपको कही चैन नहीं आ रहा तो इस साल सितारों की चाल तो यही बताती है, की ऑगस्ट महीने के बाद आपके प्रेम जीवन में प्यार की बारिश होने वाली है। प्रियतम आपकी प्यार वाली भावनाओं की कद्र करेगा, आपको खुश रखनेका हर संभव प्रयास करेगा और आपका ही बन कर रह जायेगा।

mithun rashi love life 2021

Mithun Prem Rashifal 2021 के तहत मीन राशि के जातक, जो दोस्त के दिल में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं, अजनबी से प्रेम का रिश्ता जोड़ने की फिराक में है, क्लासमेट को लवमेट बनाने के लिए बेकरार है, तो यकीनन यह साल आपकी यह सभी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। यहां तक ऑफिस में साथ काम कर रहे आपके सहकर्मी एवं कलिग के साथ भी आपकी चार आंखे हो सकती हैं और प्रेम का नया अवतार भी मिल सकता है। यह तक Love Rashifal Mithun 2021 ke अनुसार आपके कई अन इच्छित संबंध भी पनप सकते है।

astrology

 

मीन राशि वालों हम यह बखूबी जानते हैं कि आप सब कुछ छोड़कर केवल प्रेम संबंध को वक़्त देना चाहते है, लेकिन ऐसा नहीं हो सकेगा।
हां, आप टेक्नोलॉजी के माध्यम से, या फिर दूर संचार मीडिया के माध्यम से जरूर जुड़े रहेंगे। प्यार से जीवन में खुशियों की बहार आपकी जिंदगी बदल देगी साथ में इस वर्ष में आपको प्यारा सा साथी भी मिलने वाला है

https://youtu.be/DzWGGkv2luI

मेष राशि और मिथुन राशि की जोड़ी कैसी रहती है – Aries and Gemini

कन्या राशि और मेष राशि की जोड़ी कैसी रहती है : Virgo and Aries

मेष राशि और वृषभ राशि- Aries and taurus love compatibility के बारे में

मेष राशि और मकर राशि की जोड़ी कैसी रहती है : Aries and Capricorn Compatibility

Mithun Prem Rashifal 2021 यह साल आपमें प्रेम में नई ऊर्जा का संचार होगा,और प्रेम को मीठी चासनी में रस भरेंग। बस आपको यह बात का ध्यान रखना होगा, कि आप के और प्रेमी साथी के बीच में कोई तीसरा व्यक्ति आपके प्रेम संबध में तकतरार की परिष्ठितियो से बचे वरना अच्छे भले मीठे संबध को बिगड़ने में देर नहीं लगेगी

Leave A Comment