Blog

A Name Rashifal 2021- A नाम वालों का राशिफल : A Naam Walo Ka Bhavishya 2021

a name rashifal 2021

A name rashifal 2021 की भविष्यवाणी के अनुसार यह साल कई मायनों में आपके लिए शुभ रहने वाला है।

रंग भरी इस दुनिया में सभी व्यक्तियों की राशि अलग अलग होती है। हर इंसान का स्वभाव भी अलग-अलग होता है। हमारे नाम की राशि से हम अपने आने वाले भविष्य को जान सकते हैं, या फिर नाम के पहले अक्षर से भी हम अपना राशिफल  जान सकते हैं।\अक्सर नए साल के बारे में हमें जाने की उत्सुकता होती है। किंतु आज हम ना केवल आपके आने वाले भविष्य के बारे में बताने वाले हैं, साथ में हम इसी भविष्यवाणी भी करने वाले हैं, जो आपके लिए आने वाले समय में काफी सटीक बैठ सकती है। राशिफल के आधार पर आप जीवन निर्वाह करके सफलता के सर्वोच्च शिखर तक पहुंच सकते हैं।

A name Rashifal 2021

यदि आपका भी नाम  A लेटर से शुरू हो रहा है, तो यकीनन आप इस ब्रह्मांड के भाग्यशाली जातक है। क्योंकि न्यू म रो लॉजी के आधार पर A लेटर पहले नंबर के स्थान पर आता है और ज्योतिष शास्त्र में सूर्य का नंबर भी 1 है, साथ में A Naam Ki Rashi मेष राशि होती है। के अंतर्गत आता है। सत प्रतिशत नाम का पहला अक्षर आपके जीवन पर काफी प्रभाव करता है, और इसके आधार पर ही यह पूरा राशिफल जो भविष्यवाणी में बताने जा रहे हैं, वह आपके लिए अद्भुत अकल्पनीय रहेगा।

a naam rashifal 2021

A नाम वालों आप न केवल आशावादी ऊर्जावान नेक दिल इंसान होते हो, किंतु साथ में साफ सोच वाले, पत्नी के प्रति वफादार, उतावले स्वभाव वाले, थोड़ा आहम और अपने आप पर भरोसा करने वाले होते हो। आपका दिमाग काफी तेज होता है आपकी बुद्धि के बदौलत ही सामने वाले को देखते ही अंदाजा लगा लेते हैं कि वह क्या करने वाला है। अक्सर चुप रहने वाले आप लोग जब अपने परिवार पर तकलीफ होती है तो क्रोधित भी हो जाते हो।

 

 A Naam Walo Ka Bhavishya 2021 काफी भाग्यशाली रहेगा। 99% इस वर्ष का प्रारंभ आपके लिए शुभ रहेगा। यदि आप नौकरी कर रहे हैं, तो वहां पर आपको बड़ी उपलब्धि हासिल होगी। बिजनेस में नई प्रोजेक्ट मिलेंगे। वर्ष की शुरुआत से ही आपको अपनी मेहनत का फल मिलता नजर आएगा। खासकर सूर्य ग्रह की स्थिति फरवरी के बाद आपको अपने करियर में उन्नति प्रात करवा सकती है।

वहीं आर्थिक मोर्चे पर भी आपको सफलता मिलेगी। व्यापार की दृष्टिकोण से इस दौरान आप को बड़ी कामयाबी मिलेगी। यदि आप किसी नौकरी की उम्मीद लगाए बैठे हैं, तो यकीनन इस वर्ष में आपको ऐसी जगह कार्य करने का अवसर मिलेगा। जो आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा। आप को न केवल नई नौकरी प्राप्त होगी, किंतु वह नौकरी आपके जीवन के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगी

aries

A नाम राशिफल 2021 में जो जातक नौकरी में बदलाव की इच्छा रख रहे हैं, उन्हें भी नई नौकरी करने का अवसर प्राप्त होगा। पिछले काफी बरसों से धन को लेकर चल रही समस्या भी दूर होगी। आपके व्यापार व्यवसाय में कार्य क्षेत्र में अधिक मुनाफा प्राप्त होने से आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। आप के कामकाज की गति बनी रहेगी। पैसों का आदान-प्रदान चलता रहेगा। शेयर बाजार में भी आप निवेश करने में कामयाब रहेंगे। नए व्यवसाई की उम्मीद लगाए जातकों को किसी पार्टनर का साथ मिलने से नया कार्य प्रारंभ कर सकेंगे। स्थाई संपत्ति में भी इजाफा होगा। इसके साथ-साथ इस वर्ष के मध्य में नया घर वाहन यहां तक भौतिक सुख सुविधाओं पर खर्च भी करने वाले हैं। सबसे बड़ी खुशखबरी भाग्य आपको खुद के मकान के रूप में प्रदान करेगा।

a name rashifal 2021

आप जिस जगह कार्य कर रहे हैं, वहां से तो धन प्राप्त होगा। किंतु इसके साथ-साथ आय के नए स्त्रोत ढूंढने में सफल रहेंगे। पर्सनल एवं प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी उत्साहित रहेंगे। खासकर धातु, ठेकेदारी, खेती का काम, फर्नीचर का काम, आयुर्वेद से जुड़े जातक, खनिज पदार्थ एवं धान्य गला आदि से जुड़े हुए हैं, उन्हें निश्चित ही इस समय मैं लाभ प्राप्त होगा। A नाम वालों सूर्य ग्रह न केवल आपकी धन की गति को बढ़ाएगा, किंतु विद्यार्थी जातकों के लिए नए अवसर लेकर आएंगा। 

नए वर्ष में विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ धन कमाने का भी अवसर प्राप्त होगा। जो पढ़ाई पूर्ण कर चुके हैं, उन्हें नई नौकरी करने का भी अवसर मिलेगा। स्नातक, इंजीनियरिंग, आर्किटेक्ट, साइंस कॉमर्स से जुड़े जातकों के लिए यह वर्ष किसी तोफे से कम नहीं होगा।और जो आने वाले समय को लेकर निराश बैठे हैं, उन्हें A नाम वालों का राशिफल 2021 आत्मविश्वास में बढ़ोतरी एवं आशा और अपेक्षा के साथ जीवन व्यतीत करने में शत-प्रतिशत मदद करेगा।

प्रेम सुख से वंचित है शादी को लेकर चिंतित है, या फिर अपने साथी को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं, तो निश्चित ही A नाम वालों का प्रेम जीवन 2021 में खुशियों भरा रहेगा। पूरे वर्ष के दौरान प्रेमी जोड़ों को बहुत सारे ऐसे लम्हे प्राप्त होंगे, जिनमें वह सुख भरे पल बिता पाएंगे। खासकर जो अभी तक सिंगल है और अपने लिए साथी का इंतजार कर रहे हैं। उनको 2021 का यह नया वर्ष साथी प्रेमी दिलाने वाला है। नए रिश्ते की शुरुआत होगी। जिसकी वजह से आप उस प्रेम के सागर में डुबकिया लगा सकेंगे। जिसकी आपको कई महीनों से, सालों से तमन्ना थी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह वर्ष सकारात्मक संकेत दे रहा है।

A name ka 2021 कई महीनों में शुभ रहेगा नौकरी प्राप्त होगी संतान को लेकर खुशखबरी प्राप्त होगी यदि विदेश जाना चाहते हैं तो वहां पर भी आपको किस्मत का साथ मिलेगा पति पत्नी के बीच में तनाव की स्थिति दूर होगी कार्यस्थल पर आपका मान सम्मान बढ़ेगा पदोन्नति के साथ सैलरी में भी वृद्धि होगी रोगों से निजात मिलेगी हर तरफ से यह वर्ष आप का दामन खुशियों से भर देगा।

 

Leave A Comment