Horoscope 2021

सिंह राशिफल 2021 : कैसा रहेगा : कैरियर- प्रेम -शिक्षा – व्यापार के लिए

सिंह राशिफल 2021

सिंह राशिफल 2021 ( singh rashifal 2021) – नया वर्ष 2021 सिंह राशि ( leo rashi)  वालों के लिए कैसा रहेगा कैरियर प्रेम शिक्षा व्यापार के लिए

Singh Rashi 2021 Prediction के अनुसार  सिंह राशि जिंदगी की रफ्तार तेज गति से आगे ले जाने के आया है। यह वर्ष आपके लिए आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। आप के कामकाज की गति बनी रहेगी। पैसों का आदान-प्रदान चलता रहेगा। वर्ष के मध्य में ही आपको जीवन को लेकर बड़ी उपलब्धि भी हासिल होगी, जिसको लेकर आप काफी सालों से चिंतित हैं। कैरियर व्यवसाय में आप मेहनत कर रहे हैं और उनका फल नहीं मिला था, तो यह नया साल आपके लिए न केवल खुशियों की सौगात लेकर आया है। लेकिन उन बड़ी उपलब्धियों को हासिल करने के लिए हिम्मत और भाग्य बन कर भी आया है। 

career rashifal 2021

सिंह राशि करियर राशिफल 2021

सिंह कैरियर राशिफल 2021 (leo career horoscope 2021)  के अनुसार इस नए साल में न केवल आप नौकरी एवं कैरियर से लाभ उठाने में कामयाब रहेंगे। किंतु व्यापार में भी आपको अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। खासकर जो नौकरी को लेकर चिंतित है, या फिर नौकरी बदलना चाहते हैं, उन्हें वर्ष के प्रारंभ में ही बड़ी खुशखबरी प्राप्त होगी। इस नए साल में आप लंबी अवधि तक चलने वाली नौकरी प्राप्त कर सकेंगे। भाग्य उन्नति आपको उस कार्य से भी लाभ देने वाला है, जिनके बारे में आपने सोचना भी बंद कर दिया था। जी हां पिछले समय में किया गया निवेश से भी अचानक से लाभ हो सकता है। विदेश जाकर नौकरी करना चाहते हैं, उनके लिए भी यह समय शुभ है। यदि आपकी कुंडली में राहु ग्रह की स्थिति शुभ नहीं है, तो शिक्षा में रुकावट या फिर नौकरी में व्यवधान, यहां तक विदेश जाने में भी असफल रह सकते हैं।

सिंह राशि व्यवसाय राशिफल 2021

सिंह व्यवसाय राशिफल 2021 (leo business horoscope 2021) के अनुसार आप व्यवसाय में सफलता के झंडे गाड़ने में कामयाब रहेंगे। इस वर्ष नई संपत्ति की वृद्धि होगी । आपका रुझान आपको लाभ देगा। यदि आप व्यापार से जुड़े हुए हैं, तो आप को सबसे बड़ा लाभ वित्तीय और अन्य लोगों के माध्यम से आएगा। कार्यक्षेत्र में आपकी व्यक्तिगत प्रगति होगी। आपकी पहचान भी कायम होगी। बिजनेस में दिल खुश करने वाले फायदेमंद बड़ा सौदा होगा । तात्कालिक हितों एवं दीर्घकालीन योजनाओं परियोजनाओं एवं धन से जुड़े विषयों पर आप कुछ स्पष्ट निश्चित फैसले लेंगे, उनका लाभ आपको धन के रूप में भी प्राप्त होगा। गुरु एवं सूर्य की युति आपके लिए इस वर्ष के मध्य में अचानक से धन दिला सकती है, चाहे शेयर बाजार के रूप में या फिर जमीन मकान या फिर प्रॉपर्टी में बड़े सौदे होने से या फिर पैतृक संपत्ति के रूप में लाभ होकर रहेगा। यदि कुंडली में संशोधन कारी ग्रह नहीं है, तो शनि की स्थिति आपको परेशान भी कर सकती है इसलिए जोखिम लेने से पहले 10 बार अवश्य सोचें।

सिंह राशि प्रेम राशिफल 2021

aries and capricorn

सिंह प्रेम राशिफल 2021 ( leo love life 2021)  के अनुसार यह वर्ष प्रेम लिहाज की दृष्टि से काफी शुभ है। प्रेम जीवन में नई संभावनाएं बन रही है, जो जातक पहले से ही प्रेम के रिश्ते से जुड़े हुए हैं, उन्हें इस वर्ष में किसी प्रकार की समस्या नहीं होने वाली, इस नए वर्ष साल में भी आप प्रेम जीवन का लुफ्त उठाने में सफल रहेंगे। आपकी प्रियतम के साथ बहुत सारी मुलाकात होगी, जो आपके प्रेम संबंध को मजबूत करेगी। ना भूलने वाले वह हसीन लम्हे बिताने में भी कामयाब रहेंगे, जो आप के करियर को बहुत प्रभावित करने का काम करेंगे। प्रियतम से आप लाभ प्राप्त कर सकेंगे, यहां तक उन्हीं के चलते आपको नौकरी भी प्राप्त हो सकती है। शुक्र ग्रह उन लोगों को प्यार का भरपूर आनंद प्रदान करने वाला है, जिसने अभी तक प्रेम पाठ का  प्रथम अध्याय का पठन नहीं किया है। प्रेम योग के चलते इस वर्ष में आप सिंगल नहीं रहने वाले, हां पाप ग्रहों की दृष्टि जब-जब आपकी राशि पर पड़ेगी तब तक कुछ घटनाएं ऐसी घटित होगी, जो आपके लिए शुभ नहीं होगी। किंतु इसके लिए सही समाधान भी जरूरी होगा। वरना आपके शादी के सपने ख्वाब बनकर रह जाएंगे।

कन्या राशि और मेष राशि की जोड़ी कैसी रहती है : Virgo and Aries

Leo horoscope 2021 in hindi के अनुसार यह वर्ष पुराने उन दिनों को भुलाने में आपकी पूरी तरह से मदद करेगा। जीवन में आप उस मुकाम पर पहुंचने में कामयाब रहेंगे, जिनका ख्वाब सोते जागते देखते रहते थे। इच्छित साथी से विवाह करने की ख्वाहिश भी पूरी होगी। नया व्यवसाय का प्रारंभ करने में भाग्य का सहयोग मिलेगा। इस वर्ष जमीन मकान प्रॉपर्टी या फिर व्यवसाय शुरू करने के लिए लोनके आवेदन देने की भी नौबत आ सकती है, वहां पर भी सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह साल आपके लिए शुभ दायक तो है, किंतु कष्टकारी भी रह सकता है। यह वर्ष आपकी मनोकामना पूर्ण करने में मदद कर सकता है, किंतु यदि आपकी कुंडली में कुछ ग्रह पाप ग्रह से ग्रसित है, बुरी स्थिति में है, या फिर वर्तमान में महादशा में पाप ग्रह की दशा चल रही है, तो आपको संशोधन कारी कार्य करने पड़ेंगे, जिसे आप को इस साल का पूर्ण फल मिले।

सिंह राशिफल 2021 कैसा रहेगा यह आपको ऊपर दिए गए राशिफल के माध्यम से बताया गया।

।।  हरि ओम तत्सत जय गुरुदत्त ।।

Leave A Comment