Horoscope 2021

तुला राशिफल 2021 Tula Rashi 2021 मैं जिंदगी ही बदल जाएगी

tula rashifal 2021

तुला राशिफल 2021 ( Tula Rashi 2021 ) के अनुसार  यह पूरा वर्ष आपकी जिंदगी के लिए महत्वपूर्ण साबित होने वाला है | आपको सभी क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

तुला राशिफल 2021 के अनुसार खासकर प्राइवेट सेक्टर में कार्य कर रहे जातकों को पदोन्नति एवं सैलरी में वृद्धि का लाभ प्राप्त होगा। सीनियर्स आपके कार्य की तारीफ करेंगे,आप जिस जगह कार्य कर रहे हैं, वहां से तो धन प्राप्त होगा। इसके अलावा धन के कुछ अतिरिक्त रास्ते खुलने वाले हैं। इस वर्ष के दौरान यदि आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यकीनन इस वर्ष में आपको किसी बड़े कंपनी में कार्य करने का मौका मिलेगा। उच्च संस्था में नौकरी प्राप्त होगी।

तुला राशिफल 2021
तुला राशिफल 2021

  तुला राशिफल 2021 के अनुसार तुला राशि के  जो जातक बिजनेस से जुड़े हुए हैं, उन्हें अपार मुनाफा प्राप्त होने का योग बन रहा है। सफलता आपके कदमों को चूमेगी। बिजनेस करने वालों लोगों के पिछले काफी समय से कार्य होते होते नहीं बन रहे थे, तो निश्चित ही नूतन वर्ष में आपके वह सारे कार्य पूर्ण होंगे। व्यापार में अप्रत्याशित मुनाफा प्राप्त होगा। ग्रहों की बदलती स्थिति के चलते फिर से व्यापार शीघ्र गति से दौड़ने वाला है, जिसका सीधा असर आपके सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन पर भी देखने को मिलेगा । व्यापारिक शत्रु परास्त होंगे। 

कैसा रहेगा – मिथुन राशिफल 2021: Mithun Rashifal 2021 In Hindi

tula rashifal 2021

व्यापार का विस्तार करने में भी कामयाब रहेंगे। नए आइडिया आपके व्यापार में चार चांद लगाने का काम करने वाले हैं। आप लिख कर ले लीजिए आपके राशि स्वामी की स्थिति आपको इस  साल में निरन्तर धन का आगमन दिलाती रहेगी। खासकर जायदाद, अधिकार, परिसंपत्तियों के लिए आवश्यक धन की जरूरत पूर्ण होगी। आप अतिरिक्त आमदनी प्राप्त करने के लिए बेहतर अवसर भी प्राप्त कर सकेंगे।  दृढ़ निश्चय और निरंतर धन प्राप्ति की इच्छा यकीनन आपको सफलता के शिखर तक ले जाने वाली है। 

career rashifal 2021

तुला राशिफल 2021  के अनुसार स्टोक मार्केट में पैसा लगाना मुनाफे का सौदा साबित हो सकता है। यहां तक आप अपने लिए मकान जमीन या फिर प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। यदि जमीन मकान से संबंधित कार्य कर रहे हैं, तो उन्हें  यह पूर्ण वर्ष की अवधि धन की बड़ी सौगात देकर जाएगा। यह वर्ष पूर्ण होते होते आपकी सफलता आपको शान से विजेता के तौर पर उभरने में मदद करने वाली है। दोस्तों जब नसीब के सितारे चमक जाते हैं, तो भाग्य बदलने में देर नहीं लगती। आप लिख कर ले लीजिए शिक्षा में भी अब बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे।

2021 rashifal

तुला राशिफल 2021  खासकर इंजीनियरिंग मैनेजमेंट, चित्रकला, मनोविज्ञान, आर्ट्स, साइंस मेडिकल से जुड़े छात्रों को सफलता प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं। सूर्य की स्थिति सरकारी नौकरी प्राप्ति का भी अवसर दिला सकती है। इस दौरान आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा और नए लोगों से संपर्क भी बनेंगे। जिसका लाभ आपको कार्य  धन के रूप में अवश्य प्राप्त होगा। खासकर जो नया व्यवसाय प्रारंभ करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें सफलता के योग कहां से कहां तक पहुंचा देने वाले हैं। मिथुन राशि वालों आप की पुरानी एवं लंबित पड़ी समस्याओं का भी संतोषप्रद समापन होगा।

tula rashifal

सामाजिक तौर पर आपको जीवंतता का एहसास होगा। धन के हिसाब से भी  लाभदायक रहेगा। खासकर  पिछले समय में प्रेम जीवन में जो अनबन चल रही थी, सत प्रतिशत उनकी अनबन अब दूर होने वाली है।आप प्रयत्न करेंगे तो साथी को मनाने में कामयाब जरूर रहेंगे। साथी के साथ संबंध फिर से अच्छे रहेंगे। प्रेम जीवन भी शानदार रहेगा। साथी के साथ रोमांटिक पल बिताने का मौका मिलेगा। वही विवाहित दंपती संतान प्राप्ति की इच्छा कर रहे हैं।

https://youtu.be/gbP6783iA2A

 

उन्हें संतान प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं। आविवाहित लोगों को साथी चयन करने का अवसर मिलेगा। साथ में एक आपको सलाह भी दे रहे हैं यदि आपकी जन्मकुंडली में कोई पाप ग्रहों की युति बन रही है तो उसका निवारण करें ताकि तुला राशिफल 2021 एवं आपको अपने राशि का पूर्ण फल प्राप्त हो । 

मेष राशिफल 2021 (Aries) : Mesh Rashifal Yearly Rashifal

वृषभ लव राशिफल 2021 – Taurus Love Life 2021 : वृषभ प्रेम राशिफल

Leave A Comment